मातृ दिवस पर रिलीज होगा अनुराग मौर्य का नया गाना चेहरा सलोना

दुनिया की सभी माताओं की ममता को समर्पित है चेहरा सलोना

By: Ritesh Singh

Published: 03 May 2021, 06:59 PM IST

लखनऊ , अनोखी गायन शैली और अपने ओरिजिनल गीतों की बदौलत संगीत के क्षेत्र में एक अलग पहचान बना रहे बॉलीवुड के उभरते हुए गायक अनुराग मौर्य एक बार फिर अपने नए गीत के रिलीज़ के लिए तैयार हैं। जिसका नाम है चेहरा सलोना । पिछले दिनों सोशल मीडिया पर इस गाने का पोस्टर रिकॉर्ड लेबल म्यूज़िक फ़ितूर द्वारा जारी किया गया, जिसे लोगों का काफ़ी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रहा है। यह गीत 8 मई को मातृ दिवस के उपलक्ष्य पर म्यूज़िक फ़ितूर के यूट्यूब चैनल और अन्य सभी डिजिटल स्टोर्स पर रिलीज़ किया जायेगा।

अपने नए गीत 'चेहरा सलोना' के संदर्भ बताते हुए अनुराग मौर्य ने कहा कि मां दुनिया का सबसे सुंदर शब्द है। एक मां अपनी संतान के लिए जिस प्रकार का आदर, रक्षा और बलिदान का भाव रखती है उसका ऋण कोई नहीं चुका सकता लेकिन संतान को उसके महत्व का एहसास कहीं न कहीं बहुत देर से होता है। दुनिया की सभी माताओं की ममता को समर्पित है "चेहरा सलोना" ।

इस गीत को बड़े ही ख़ूबसूरती से लिखा और कंपोज किया है ज़ुहैब ख़ान ने। अनुराग ने बताया कि ज़ुहैब से उनकी जान पहचान फेसबुक पर हुई थी और उनके इस गीत से वे काफ़ी प्रभावित हुए और पिछले वर्ष ही लॉकडाउन के दौरान उन्होंने इस प्रॉजेक्ट को करने का मन बना लिया था।

अनुराग मौर्य के अब तक 25 से ज्यादा एल्बम विभिन्न म्यूज़िक कंपनियों से रिलीज़ हो चुके हैं जिनमे टी-सिरीज़, म्यूज़िक फ़ितूर, B4U, सोनोटेक, रेड रिबन, देसी बॉक्स म्यूज़िक आदि शामिल हैं। पिछले वर्ष बॉलीवुड की मेलोडी क्वीन कही जाने वालीं प्रसिद्ध गायिका अलका याग्निक के साथ भी उनका एक गाना "रूह की मौजूदगी" रिलीज़ हुआ था। अभी हाल ही में B4U म्यूज़िक से उनका एक बहुत ही रोमांटिक गीत "तेरी आंखों से" रिलीज़ हुआ है जिसने बहुत ही कम समय में लोगों के दिलों में जगह बना ली है।

फिल्म 'प्ले दिस' और 'मॉल रोड दिल्ली' में अपनी आवाज़ दे चुके अनुराग मौर्य के आने वाले समय में कई एल्बम और फिल्मों के गाने रिलीज़ होने वाले हैं, जिनमे फ़िल्म कमांडो - 3 का सुपरहिट गीत "अंखियां मिलावंगा" के गीतकार साहिल सुल्तानपुरी का लिखा हुआ गीत भी शामिल है।

इसके अलावा अनुराग मौर्या इन दिनों वेब सिरीज़ “कहानीबाज़ - द स्टोरी टेलर” के टाइटल ट्रैक पर काम कर रहे हैं, जिसे लिखा है उन्हीं के छोटे भाई अनुपम मौर्य ने एवं संगीत उर्मिला वरु ने दिया है, निर्देशन जीतेन्द्र सिंह तोमर ने किया है और इसमें नज़र आएंगे कोलकाता के ही प्रख्यात अभिनेता नील सिवाल जो की इसके पहले भी अनुराग मौर्या के गीत "तेरी आँखों से" एवं "क्यों हो गई जुदा" में नज़र आ चुके है।

Show More
Ritesh Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned