Loksabha Chunav 2019 : अपर्णा यादव लड़ सकती है लोकसभा चुनाव, मुलायम ने अखिलेश से की सिफारिश

यूपी में होने वाले लोकसभा चुनाव 2019 में मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव भी शामिल हो सकती हैं।

By: Neeraj Patel

Updated: 14 Mar 2019, 07:44 PM IST

लखनऊ. यूपी में होने वाले लोकसभा चुनाव 2019 में मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव भी शामिल हो सकती हैं। सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा कि मुलायम ने अपर्णा यादव को संभल से लोक सभा चुनाव लड़ने की अखिलेश यादव से सिफारिश की है। मुलायम सिंह ने अपर्णा यादव को संभल से समाजवादी पार्टी का टिकट दिलाने के लिए अखिलेश यादव से बात भी की है।

2017 में लखनऊ कैंट से लड़ा था चुनाव

बता दें कि जब अखिलेश यादव के परिवार में झगड़ा चल रहा था तब अपर्णा यादव ने 2017 में लखनऊ कैंट से चुनाव लड़ा था। इस समय अपर्णा यादव अपने चाचा शिवपाल के साथ खड़ी हुई नजर आई थी।

समाजवादी पार्टी के टिकट पर लड़ा था विधानसभा चुनाव

अपर्णा यादव खुद समाजवादी पार्टी के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ चुकी हैं। और इस बार यूपी के संभल से सामजवादी पार्टी से 2019 का लोक सभा चुनाव लड़ सकती है। क्योंकि इसके लिए मुलायम सिंह यादव ने खुद अखिलेश यादव से सिफारिश की है कि वह समाजवादी पार्टी से सम्भल सीट के लिए टिकट दें।

बता दें कि इससे पहले संभल में एक समाजवादी पार्टी की फर्जी लिस्ट भी वॉट्सएप और फेसबुक पर वायरल की गई थी। जिसमें अपर्णा यादव को संभल से लोक सभा चुनाव के लिए सपा का प्रत्याशी चुना गया था। आखिर कार फर्जी लिस्ट की बात सही साबित होते दिख रही है।

Show More
Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned