अपर्णा यादव ने चाचा शिवपाल को बताया अपना चहेता नेता, 2019 के लोकसभा चुनाव पर कही बड़ी बात

अपर्णा यादव ने चाचा शिवपाल को बताया अपना चहेता नेता, 2019 के लोकसभा चुनाव पर कही बड़ी बात

Hariom Dwivedi | Publish: Oct, 13 2018 06:14:45 PM (IST) | Updated: Oct, 13 2018 06:15:58 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

मुलायम के बाद अब यादव परिवार की बहू अपर्णा यादव ने शिवपाल यादव संग मंच साझा किया...

लखनऊ. मुलायम के बाद अब यादव परिवार की बहू अपर्णा यादव ने शिवपाल यादव संग मंच साझा किया। राष्ट्रीय क्रांतिकारी समाजवादी पार्टी के कार्यक्रम में शिवपाल सिंह यादव मुख्य अतिथि और अपर्णा यादव विशिष्ट अतिथि थीं। इस दौरान उन्होंने चाचा शिवपाल की तारीफ करते हुए समाजवादी सेक्युलर मोर्चे को मजबूत बनाने का आह्वान किया। साथ ही 2019 के लोकसभा चुनाव में अच्छे लोगों को जिताने का आह्वान भी जनता से किया। समाजवादी सेक्युलर मोर्चे के गठन के बाद पहली बार शिवपाल यादव संग एक मंच पर अपर्णा यादव दिखाई दीं।

अपर्णा यादव ने कहा कि वह चाहती हैं कि समाजवादी सेक्युलर मोर्चा आगे बढ़े। माननीय चाचा जी हमारे चहेते नेता हैं। नेता जी (मुलायम सिंह यादव) के बाद अगर मैंने किसी को सबसे ज्यादा माना है तो वह चाचा शिवपाल ही हैं। इसलिये मैं चाहती हूं उनका सेक्युलर मोर्चा आगे बढ़े। इस दौरान उन्होंने चुनाव में अच्छे लोगों को चुनने की अपील की। बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में आज किसान और जवान मर रहे हैं। अगर हमें अपने बेटों को शहीद ही करना तो इससे अच्छा है कि खड़ा करके उन्हें गोली मार दें।

यह भी पढ़ें : आखिर शिवपाल यादव पर इतना क्यों मेहरबान है भारतीय जनता पार्टी?

अखिलेश पर निशाना साधती रही हैं अपर्णा यादव
2012 के विधानसभा चुनाव में अपर्णा यादव लखनऊ के कैंट विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ी थीं, जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। इस चुनाव में सपा को भी करारी हार का सामना करना पड़ा। चुनाव परिणाम के बाद कई मौकों पर अपर्णा यादव अखिलेश से नाराज दिखीं और मुलायम सिंह यादव को समाजवादी पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाये जाने की मांग की। मुलायम संग अपर्णा के मंच शेयर करने के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। राजनीतिक जानकारों का कहना है कि जल्द ही अपर्णा यादव सेक्युलर मोर्चे में शामिल हो सकती हैं।

यह भी पढ़ें : शिवपाल के बाद अब भाजपा का राजा भैया पर बड़ा दांव, अखिलेश का बंगला देने की तैयारी

 

Ad Block is Banned