scriptमौत से बेखबर विवेक तिवारी लड़की, मम्मी से करवाती है फोन, पापा कब लेकर आएंगे नया टेडी बियर… | Apple area sales manager Vivek tiwari daughter Divyanshi crying | Patrika News

मौत से बेखबर विवेक तिवारी लड़की, मम्मी से करवाती है फोन, पापा कब लेकर आएंगे नया टेडी बियर…

locationलखनऊPublished: Oct 12, 2018 09:50:04 am

विवेक तिवारी का ऐसे अचानक चले जाना उनके बच्चों से बर्दाश्त नहीं हो रहा…

Apple area sales manager Vivek tiwari daughter Divyanshi crying

मौत से बेखबर विवेक तिवारी लड़की, मम्मी से करवाती है फोन, पापा कब लेकर आएंगे नया टेडी बियर…

लखनऊ. एप्पल कंपनी के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी हत्याकांड की चर्चा बीते दिनों प्रदेश से लेकर पूरे देश में रही। वारदात के बाद यूपी पुलिस के रवैये को लेकर तमाम सवाल खड़े हुए जिसके चलते उसकी काफी किरकिरी भी हुई और कहीं न कहीं लोगों के मन में पुलिस को लेकर एक अजीब सा डर भी बैठ गया। हालांकि परिवार पर टूटे दुखों के पहाड़ को कुछ कम करने के लिए यूपी सरकार ने आर्थिक सहायता के साथ विवेक की पत्नी कल्पना तिवारी को नगर निगम में ओएसडी पद पर नौकरी भी दे दी। लेकिन विवेक तिवारी का ऐसे अचानक चले जाना उनके बच्चों से बर्दाश्त नहीं हो रहा। बच्चों को अब भी लग रहा है कि उनके पापा वापस आएंगे।
पापा नया टेडी बियर लेकर आएंगे

पुलिस की गोली से जान गंवाने वाले विवेक तिवारी की छोटी बेटी का नाम दिव्यांशी है। विवेक की मौत के बाद दिव्यांशी को अब तक यकीन नहीं हो रहा कि उसके पापा अब कभी घर लौटकर नहीं आएंगे। दरअसल दिव्यांशी के पास एक टेडी बियर है जो इन दिनों फट गया था। उसी टेडी बियर को उठाकर दिव्यांशी बार-बार मां के पास जाकर पापा को फोन मिलाने की जिद करती है। दिव्यांशी मां से कहती है कि पापा को फोन मिलाओ, मुझे उनसे बताना है कि मेरा टेडी बियर फट गया है। जिससे वह मेरे लिए नया टेडी बियर लेकर जल्दी घर वापस आ जाएं। विवेक की बेटी दिव्यांशी को अब भी उसके पापा के घर लौटने का बेसब्री से इंतजार है। अपने पिता की मौत से बेखबर बेटी दिव्यांशी दिनभर घर के दरवाजे पर ही टकटकी लगाए रहती है। कभी-कभी तो दिव्यांशी रात में भी अचानक पापा-पापा कहकर चीख उठती है।
पत्नी को मिली सरकारी नौकरी

आपको बता दें कि गुरुवार को यूपी सरकार ने एप्पल के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना तिवारी को नौकरी का नियुक्ति पत्र दिया। वहीं कल्पना तिवारी भी केस में अब तक की जांच से संतुष्ट हैं। कल्पना तिवारी ने कहा कि मुझे लगता है कि मामले की जांच सही दिशा में चल रही है इसलिए मैं संतुष्ट हूं। वहीं दूसरी तरफ अब सभी की निगाहें विवेक तिवारी के हत्यारे सिपाही प्रशांत चौधरी को मिलने वाली सजा पर टिकी हैं। जिसके चलते बीते दिनों प्रदेश सरकार और यूपी पुलिस की जमकर किरकिरी हुई।
सिपाही ने विवेक तिवारी को मारी गोली

आपको बता दें कि लखनऊ के गोमती नगर में 29 सितंबर की देर रात एप्पल कंपनी के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी की सिपाही प्रशांत चौधरी ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। वारदात के बाद गंभीर रूप से घायल विवेक तिवारी ने राम मनोहर अस्पताल में दम तोड़ दिया। विवेक उस रात अपनी सहयोगी सना खान के साथ एप्पल फोन के नए ब्रांड की लांचिंग प्रोग्राम से वापस आ रहे थे। विवेक अपनी सहयोगी सना को गोमतीनगर के विनय खंड में स्थित उसके घर पर छोड़ने जा रहे थे। इस दिल दहला देने वाली वारदात के बाद दोनों आरोपी सिपाहियों को गिरफ्तार कर नौकरी से बर्खास्त किया जा चुका है। उसके साथ ही इस केस की तहकीकात विशेष जांच टीम (एसआइटी) कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो