भाजपा और आरएसएस के लोग इंसुलिन लेना बंद करें: ओवैसी

भाजपा और आरएसएस के लोग इंसुलिन लेना बंद करें: ओवैसी
asaduddin owaisi

Ritesh Singh | Publish: Aug, 14 2016 07:07:00 AM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

आरएसएस और बीजेपी के लोग लेदर के जूते और बेल्ट पहनना छोड़ दें

लखनऊ। आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुसलमीन (एमआईएम) के मुखिया असदुद्ददीन ओवैसी ने गुजरात में दलितों पर हुए हमले का जिक्र करते हुए कहा कि मुल्क में एक नया कानून बन गया है। यदि आप जानवर की चमड़ी उधेड़ेंगे तो आपकी चमड़ी उधेड़ दी जाएगी। वे पुराने लखनऊ स्थित कन्वेंशन सेंटर में कार्यकता सम्मेलन में लोगों को संबोधित कर रहे थे ।

ओवैसी ने कहा कि आरएसएस और भाजपा के लोग इंसुलिन लेना बंद करें, क्योंकि यह कैटिल के पैनक्रियाज से बनती है। यही नहीं, उन्होंने कहा कि आरएसएस और बीजेपी के लोग लेदर के जूते और बेल्ट पहनना छोड़ दें। ओवैसी गौरक्षा के नाम पर कुछ जगहों पर पिटाई के मामलों पर प्रतिक्रिया दे रहे थे।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि वजीरे आजम ने ऐलान किया है कि तिरंगा यात्रा होगी। यह तिरंगा एक मुसलमान ने बनाया था। उन्होंने भाजपा और आरएसएस से सवाल किया कि वे सावरकर की वर्षगांठ क्यों मनाते हैं, जबकि विनायक दामोदर सावरकर ने एक बयान में कहा था कि यह तिरंगा कभी हिदुस्तान का झंडा नहीं बन सकता। ओवैसी ने कहा कि हिदुस्तान का सबसे बड़ा आतंकी हमला महात्मा गांधी का कत्ल था। गांधी के कत्ल में नाथूराम गोडसे के साथ सावरकर भी पकड़े गए तो उन्हें छुड़ाने के लिए श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने पूरे देश से पैसा जुटाया। इस पर सरदार पटेल ने कहा था कि तुम गलत कर रहे हो। उन्होंने कहा कि मुजफ्फरनगर कांड के बाद यूपी में ला एंड आर्डर जैसी कोई चीज नहीं है। बस यह है कि ओवैसी को यूपी में जलसे की परमिशन मत दो। मथुरा में लाइट लगवाकर और राशन की दुकानें खुलवाकर जमीन कब्जा करायी गयी।

यूपी में लड़ेंगे चुनाव

ओवैसी ने कहा कि यूपी विधानसभा चुनाव में एआईएमआईएम पूरी ताकत से मुकाबले में उतरेगी। पार्टी को फिरकापरस्त कहने में भाजपा, कांग्रेस, सपा और बसपा सब एक हो जाते हैं। चारों दल मिलकर फैसला करें कि सेकुलर पार्टी कौन है। भड़काऊ भाषण देने वाला मैं ही पैदा हुआ, बाकी नेता तकरीर करते हैं तो फूल बरसते हैं। उन्होंने कहा कि यूपी में 3० फीसदी अंडर ट्रायल मुस्लिम लड़के हैं। उनकी रिहाई का काम करेंगे। यूपी की जेलों में 2० हजार मुस्लिम बंद हैं। कहां है लीगल एडवाइस। यूपी सरकार अब परमिशन दे या न दे, अवाम से मुलाकात करूंगा और घर घर जाऊंगा। ओवैसी का राजधानी पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। एयरपोर्ट से वह रामलखन पासी के घर गये वहां से वीवीआईपी गेस्ट हाउस पहुंचे। थोड़ी देर आराम करने के बाद वह कन्वेंशन सेंटर पहुंचे। 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned