scriptलखनऊ में दारोगा ने किया सुसाइड, रिश्तेदार के घर में मिला शव | Assistant police inspector, suicide, lucknow, up police, lucknow polic | Patrika News

लखनऊ में दारोगा ने किया सुसाइड, रिश्तेदार के घर में मिला शव

locationलखनऊPublished: Sep 02, 2019 07:27:44 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– राजधानी लखनऊ के जानकीपुरम इलाके का मामला

Assistant police inspector commits

एएसआई धर्मेंद्र वर्तमान में भदोही में तैनात थे, हाल ही में उनका सीतापुर में ट्रांसफर हुआ था

लखनऊ. राजधानी लखनऊ के जानकीपुरम इलाके में सोमवार को एक असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (एएसआई) ने सुसाइड कर लिया। सहारा स्टेट में उनका शव फंदे पर झूलता मिला। मृतक दारोगा अपने साढ़ू के घर आये थे। सुसाइड की वजह का अभी पता नहीं चल सका है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
35 वर्षीय मृतक सब-इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार गाजीपुर जिले के करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के सद्दोपुर गांव निवासी है। एएसआई धर्मेंद्र वर्तमान में भदोही में तैनात थे, हाल ही में उनका सीतापुर में ट्रांसफर हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक, ट्रांसफर को लेकर वह दुखी थे। वह सहारा स्टेट निवासी साढू दयाशंकर के घर पर आये थे। सोमवार को उनका शव लटकता मिला।
इंस्पेक्टर बोले
इंस्पेक्टर जानकीपुरम मुहम्मद अशरफ ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस घटना की पड़ताल में करने में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो