एसोसिएशन ने कोविड संक्रमित कर्मियों की मदद के लिए बनाई 10 टीमे

कोविद मरीजों के लिए जीवन रक्षक दवा के इंतजाम की जिम्मेदारी सौपी है।

By: Ritesh Singh

Published: 02 May 2021, 09:56 PM IST

लखनऊ। उ.प्र. पावर आफीसर्स एसोसिएशन कोविद हेल्प डेस्क आज 16 वे दिन कोविद संकर्मित कार्मिको का बढ़ाया मनोबल और लगातार कुछ मरीजों तक मदद पहुचाई। इस दौरान एसोसिएशन ने कोरोन संक्रमित कर्मचारी और अभियंताओं की बढ़ती संख्यचा को देखते हुए दो-दो सदस्य वाली दस टीमें बनाई है। ये टीम अलग अलग क्षेत्र से मिलने वाली रिपोर्ट के अनुसार मदद के लिए आगे आएगी।

आज 16 वे दिन भी उ.प्र. पावर आफीसर्स एसोशिएसन कोविद हेल्प डेस्क ने पूरे प्रदेश में कोविद संक्रमित बिजली कार्मिको अभियंताओ श्रमिकों का हाल जाना पूरे प्रदेश की सभी बिजली कम्पनियो में बड़े पैमाने पर जो कार्मिक कॅरोना संक्रमित है उनकी देखभाल सही से होती रहे उनका मनोबल न गिरने पाये एसोसियशन ने अपने सभी क्षेत्रीय पदाधिकारियो को सचेत कर दिया है और सबको व्हाट्सप और मोबाइल के जरिए एक दूसरे के संपर्क में रहने को कहा है। एसोसिएसन हेल्प डेस्क ने जहा संक्रमित मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी होने के मद्दे नजर पूरे प्रदेश में 2 सदस्यो वाली 10 टीमे अलग अलग बनाकर उन्हे ऐसे कोविद मरीजों के लिए जीवन रक्षक दवा के इंतजाम की जिम्मेदारी सौपी है।

जो लगातार मेडिकल स्टोरों के संपर्क में रहकर मरीजों तक दवा का इंतजाम करायेगे और दूसरी टीम ऐसे कार्मिको कि हर सम्भव सहायता पहुचायेगी जिनकी देखभाल करने के लिए इनके परिवारीजन कही बाहर है।पावर आफिसर्स एसोसिएषन केे कार्यवाहक अध्यक्ष अवधेश कुमार वर्मा, सचिव आर.पी.केन अतरिक्त महासचिव अजय कुमार ने कहा एसोसियसन अपने कोविद हेल्प डेस्क के माध्यम से कुछ डॉक्टरों से संपर्क कर उनको उचित सलाह दिलवाई और उनका मनोबल बढ़ाया।

Ritesh Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned