अटल कलाम मेगा मोटर्स टी20 कॉरपोरेट क्रिकेटःटीसीसी, बड्डीज ब्लू व इंडिया क्लब जीते

अटल कलाम मेगा मोटर्स टी20 कॉरपोरेट क्रिकेटःटीसीसी, बड्डीज ब्लू व इंडिया क्लब जीते

Mahendra Pratap Singh | Publish: Nov, 10 2018 07:20:03 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

टीसीसी से सैयद गुफरान ने 18 रन देकर चार विकेट चटकाए। तारिक सिद्दीक को दो विकेट मिले।

लखनऊ। मैन ऑफ द मैच करन उपाध्याय (87 रन, 61 गेंद, आठ चौके) के उम्दा अर्धशतक से टीसीसी ने अटल कलाम मेगा मोटर्स टी20 कॉरपोरेट क्रिकेट ट्राफी में शनिवार को चौक स्टेडियम में हुए रोमांचक मैच में लखनऊ हंटर्ज को एक रन से मात दी। अन्य मैचों में बड्डीज ब्लू ने मावरिक्स को 88 रन से एवं इंडिया क्लब ने सुपरनोवा को 16 रन से हराया।
टीसीसी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट गंवाकर 164 रन बनाए। करन के अर्धशतक के बाद एम.रहमान ने 18 सैयद मुर्तजा हसन ने नाबाद 16 व शब्बीर हुसैन ने 14 रन बनाए। लखनऊ हंटर्ज से रेहान आलम ने दो विकेट चटकाए। जवाब में लखनऊ हंटर्ज लक्ष्य का पीछा करते हुए निर्धारित ओवर में आठ विकेट गंवाकर 163 रन ही बना सका। आमिर खान (37) व सूफियान मोहतेशाम (29) ही टिक कर खेल सके। टीसीसी से सैयद गुफरान ने 18 रन देकर चार विकेट चटकाए। तारिक सिद्दीक को दो विकेट मिले।

केडी सिंह बाबू स्टेडियम में खेले गए मैच में बड्डीज ब्लू ने मैन ऑफ द मैच दीपक सिंह (83 रन) की सहायता से मावरिक्स को 88 रन से मात दी। बड्डीज ब्लू ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दीपक सिंह (83 रन, 54 गेंद, नौ चौके, तीन छक्के) व अभिलाश पाण्डेय (67 रन, 44 गेंद, आठ चौके) के अर्धशतकों से निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 203 रन बनाए। जवाब में मावरिक्स लक्ष्य का पीछा करते हुए निर्धारित ओवर में नौ विकेट गंवाकर 115 रन ही बना सका। सुमित गुलाटी (30) व योगेश सिंह (27) ही कुछ प्रतिरोध कर सके। बड्डीज ब्लू से हनी जाफरी ने चार व ए.शास्त्री ने तीन विकेट चटकाए।

केडी सिंह बाबू स्टेडियम में खेले गए मैच में इंडिया क्लब ने सुपरनोवा को 16 रन से हराया। इंडिया क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शारिक जमील (नाबाद 53 रन, 36 गेंद, छह चौके, दो छक्के) के अर्धशतक से निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट गंवाकर 143 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए सुपरनोवा निर्धारित ओवर में आठ विकेट गंवाकर 127 रन ही बना सका। वैभव विश्वकर्मा (44 रन, 31 गेंद, पांच चौके, दो छक्के) ने पूरी कोशिश की लेकिन उन्हें अन्य बल्लेबाजों का सहयोग नहीं मिल सका। इंडिया क्लब से सौरभ सक्सेना ने तीन जबकि गौरव सक्सेना ने दो विकेट चटकाए।

Ad Block is Banned