scriptअतीक अहमद का काफिला रुका, गाड़ी से उतरते हुए माफिया बोला – काहे का डर | Atiq Ahmed convoy stopped in jhansi mafia said why fear | Patrika News

अतीक अहमद का काफिला रुका, गाड़ी से उतरते हुए माफिया बोला – काहे का डर

locationलखनऊPublished: Mar 27, 2023 11:52:08 am

Submitted by:

Anand Shukla

28 मार्च को अतीक अहमद को एक किडनैपिंग केस में प्रयागराज के कोर्ट में पेश होना है। इसी के चलते अतीक अहमद को गुजरात के साबरमती जेल से प्रयागराज लाया जा रहा है।

atique_1.jpg
माफिया अतीक अहमद को गुजरात के साबरमती जेल से प्रयागराज लाया जा रहा है। रविवार शाम को यूपी पुलिस ने अतीक को गुजरात से लेकर रवाना हुई। सोमवार सुबह जब अतीक का काफिला झांसी पहुंचने पर रूका तो अतीक गाड़ी से बाहर आया और मीडिया के सवाल पर बोला- काहे का डर।
28 मार्च को अतीक अहमद को एक अदालत के सामने पेश किया जाएगा। जो किडनैपिंग के एक मामले में फैसला आने वाला है। इसमें वह आरोपी है। अतीक को पुलिस की कड़ी सुरक्षा में प्रयागराज लाया जा रहा है। अतीक के काफिले के साथ पुलिस की 6 गाड़ियां, दो व्रज वाहन, 3 कार और 1 एंबुलेंस शामिल हैं। इसके साथ 40 पुलिसकर्मी भी हैं।
यह भी पढ़ें

राहुल गांधी पर मायावती ने दो दिन बाद तोड़ी चुप्पी, भाजपा से ज्यादा कांग्रेस को ही सुना दिया

भाई का एनकाउंटर हो सकता है- अतीक की बहन

माफिया अतीक की बहन ने आशंका जताई है कि भाई का एनकाउंटर हो सकता है। उन्होंने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा कि आप लोग मेरे भाई के साथ रहिए, उनके साथ पुलिस कभी भी कुछ कर सकती है। उन्होंने आगे कहा कि भाभी का कुछ पता नहीं चला रहा है और भाई की तबीयत ठीक नहीं है।
गुजरात के साबरमती जेल से लेकर प्रयागराज पहुंचने तक कुल 18 स्टॉप बनाया गया है। जहां पर अतीक के काफिले को रोका जाएगा। पुलिस की टीम और अतीक विश्राम करेगा। माना जा रहा है कि आज शाम 5 बजे तक अतीक प्रयागराज पहुंच जाएगा।
कोर्ट के कंधे पर बंदूक रखकर मारना चाहते हैं: अतीक

अतीक अहमद जब गुजरात के साबरमती जेल से निकलकर पुलिस वैन में बैठा। इसके बाद उसने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुझे इनका कार्यक्रम पता है। ये लोग कोर्ट के कंधे पर बंदूक रखकर मेरा एनकाउंटर करना चाहते हैं। 2019 से अतीक अहमद गुजरात के साबरमती जेल में बंद है। उसे पूरे 4 साल के बाद यूपी लाया जा रहा है। प्रयागराज के एक कोर्ट में 28 मार्च को किडनैपिंग के मामले में पेश होना है। इस मामले में कोर्ट का फैसला आना है।
बता दें उमेश पाल हत्याकांड में एक बार फिर माफिया अतीक अहमद का नाम सामने आया है। इस हत्याकांड में अतीक का पूरा परिवार नामजद है। अतीक की पत्नी और बेटा असद फरार है। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। वहीं उनके दो नाबालिग बेटे को बाल सुधार गृह में रखा गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो