scriptसंजय सिंह के घर पर हुआ हमला, सांसद ने कहा – हजार हमले कराओ, लेकिन चंदा चोरों को बेनकाब करके रहूंगा | Attack at AAP MP Sanjay Singh house | Patrika News

संजय सिंह के घर पर हुआ हमला, सांसद ने कहा – हजार हमले कराओ, लेकिन चंदा चोरों को बेनकाब करके रहूंगा

locationलखनऊPublished: Jun 15, 2021 08:57:15 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

-आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रदेश प्रभारी राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने खुद पर हुए हमले में बताया भाजपा (BJP) का हाथ.

aap leader Sanjay Singh

aap leader Sanjay Singh

लखनऊ. श्रीराम मंदिर (Sriram Temple) के नाम पर अयोध्या (Ayodhya) में जमीन घोटाला (Ayodhya Land scam( होने का दावा करने वाले आम आदमी पार्टी (AAP) के उत्तर प्रदेश प्रभारी व राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) के दिल्ली स्थित आवास पर मंगलवार को हमला हो गया। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी। वहीं ताजा बयान में उन्होंने साफ कहा कि चाहे मेरे ऊपर हजार हमले करवा लो, लेकिन मैं चंदा चोरों को बेनकाब करके रहूंगा।
ये भी पढ़ें- अभेद्य होगी श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की वेबसाइट

दरअसल मंगलवार दिन के वक्त संजय सिंह के दिल्ली स्थित आवास पर कुछ उपद्रवियों ने जानलेवा हमला कर दिया। उपद्रवियों ने वहां तोड़फोड़ की व नेम प्लेट पर कालिख भी पोती। संजय सिंह के अनुसार, चार-पांच लोगों ने मुझपर हमला करने की मंशा से घर में घुसने की कोशिश की, लेकिन मेरे साथियों ने उन्हें पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। घटना से पार्टी की यूपी ईकाई में भी रोष व्याप्त है। प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र प्रताप सिंह ने मामले में उच्चस्तरीय जांच की मांग की हैं। साथ ही कार्रवाई न होने पर सड़क पर आंदोलन करने का ऐलान किया है।
ये भी पढ़ें- राम मंदिर ट्रस्ट ने किया खुलासा- 2 करोड़ की जमीन 18.5 करोड़ में क्यों खरीदी?

भाजपा लोगों को हमले के लिए प्रेरित कर रही-

मामले में राज्यसभा सांसद ने भाजपा नेताओं का हाथ बताया है। साथ ही पुलिस से शिकायत की है, लेकिन उनका कहना है कि पुलिस मामले में सख्त कार्रवाई नहीं करेगी। संजय सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के सारे नेता मेरे ऊपर हमला कराने के लिए लोगों को प्रेरित कर रहे हैं। मैं भाजपा नेताओं को कहना चाहता हूं कि मेरी हत्या करवा लो या चाहे एक हजार हमले करवाओ, लेकिन चंदा चोरों को बेनकाब करके मानूंगा। चंदा चोरों को जेल भिजवा कर मानूंगा।
उप राष्ट्रपति को दूंगा जानकारी: संजय

संजय सिंह ने कहा कि कुछ माह पूर्व मुझे मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जलाने की धमकी दी गई थी, लेकिन कुछ नहीं किया गया। योगी और उनकी पुलिस ने मेरे ऊपर 14-14 मुकदमे दर्ज करा दिए, जिसमें राष्ट्रद्रोह का मुकदमा भी शामिल है। मेरी पार्टी का दफ्तर बंद करा दिया, सब कुछ कर दिया जिससे मैं खामोश हो जाऊं, लेकिन उसके बावजूद मैं प्रभु श्री राम के मंदिर के नाम पर जो करोड़ों का घोटाला किया गया है, उन चंदा चोरों को बेनकाब करूंगा और उनको जेल भिजवाऊंगा। साथ ही इस मामले की जानकारी उप राष्ट्रपति को दूंगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो