एक और वकील पर हुआ हमला, लखनऊ बार एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष पर हुई पांच राउंड फायरिंग

गुरुवार को लखनऊ की कचहरी में वकील पर बम से हमले का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था, कि शुक्रवार को एक और वकील पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया।

लखनऊ. गुरुवार को लखनऊ की कचहरी में वकील पर बम से हमले का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था, कि शुक्रवार को एक और वकील पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। लखनऊ में अपनी स्कार्पियों कार में सवार होकर जमीन देखने जा रहे लखनऊ बार एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष आदर्श मिश्रा व उनके साथी एसोसिएशन के उपाध्यक्ष संगीत शुक्ला पर बाइक सवार बदमाशों ने 5 राउंड फायरिंग कर दी। मामला लखनऊ के शुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र का है। ओमेक्स रेजीडेंसी के पास आदर्श पर हमला हुआ जिसमें आदर्श और उनके साथ बाल-बाल बच गए हैं। फांयरिंग में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। बुलेट से हमले के निशान कार पर देखे जा सकते हैं। जानकारी पर सुशांत गोल्फ सिटी इंस्‍पेक्‍टर अजय कुमार सिंह भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी है। उधर, गोलियों से छलनी हुई स्कॉर्पियो की खबर मिलते ही पूर्व उपाध्यक्ष हनी दिक्षित राजेश सिंह गोलू समेत भारी संख्‍या में मौके पर अधिवक्ता पहुंचे।

ये भी पढ़ें- दबंगों ने घर में घुसकर महिला का पैर काट शरीर से किया अलग, पति व बेटी भी जख्मी, अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान

गौरतलब है कि गुरुवार को ही लखनऊ सिविल कोर्ट में सुबह कुछ बदमाशों ने बम से हमला कर दिया। हमला लखनऊ बार एसोसिएशन के संयुक्त मंत्री संजीव लोधी पर किया गया, जिसमें वे बुरी तरह से घायल हो गए हैं। वहीं, बम फटने से कई अन्य वकील भी जख्मी हो गए। एक के बाद एक वकीलों पर हमले ने वकीलों के दावे को और पुख्ता कर दिया है जिसमें वह कह रहे हैं वकील सुरक्षित नहीं हैं। शुक्रवार को कांग्रेस ने विधानसभा में इस मुद्दे को उठाने की कोशिश की, लेकिन अनुमति नहीं मिली।

ये भी पढ़ें- यूपी कैबिनेट बैठक में होगा बड़ा बदलाव, मोबाइल के बाद अब इस पर लगेगा प्रतिबंध, मंत्रियों को दी जाएगी यह चीज

attack1.jpg

एक के बाद एक वकीलों पर हमले ने वकीलों के दावे को और पुख्ता कर दिया है जिसमें वह कह रहे हैं वकील सुरक्षित नहीं हैं। शुक्रवार को कांग्रेस ने विधानसभा में इस मुद्दे को उठाने की कोशिश की, लेकिन अनुमति नहीं मिली।

Abhishek Gupta Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned