scriptMiss India khadi 2018 लखनऊ में हुआ मिस इंडिया खादी का ऑडीशन देखें तस्वीरें | Patrika News
लखनऊ

Miss India khadi 2018 लखनऊ में हुआ मिस इंडिया खादी का ऑडीशन देखें तस्वीरें

5 Photos
6 years ago
1/5

लखनऊ खादी को अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर लोकप्रिय करने और इसे फैशन की मुख्यधारा में लाने के लिए प्रयासरत खादी विभाग द्वारा आयोजित मिस इंडिया खादी-2018 की चयन प्रक्रिया के प्रारम्भिक चरण का आज Amity University लखनऊ परिसर में आयोजन किया गया।

2/5

एमिटी स्कूल ऑफ फैशन टैक्नॉलाजी के सहयोग से आयोजित इस आडीशन में एमिटी विश्वविद्यालय लखनऊ परिसर की छात्राओं ने हिस्सा लिया।

3/5

प्रथम चरण की चयन प्रक्रिया में स्टार मेकर्स के संस्थापक अमित शर्मा, आईआईपीसी के संस्थापक निदेशक हर्षित गुप्ता, रोटी कपड़ा फाउंडेशन की अध्यक्षा शोभा ठाकुर और हैंडक्राफ्ट ज्वैलरी डिजाइनर वर्षा श्रीवास्तवा बतौर चयनकर्ता शामिल हुए और प्रतिभागियों से खादी से जुडे सवाल जवाब किए।

4/5

चयन प्रक्रिया में प्रतिभागियों को परिचय, रैम्प वाक और सवाल जवाब जैसे राउंड से गुजरना पड़ा। विदित हो की मिस इंडिया खादी प्रतियोगिता 2017 में एमिटी विवि लखनऊ की छात्रा भावना पांडे मिस इंडिया खादी उत्तर प्रदेश घोषित हुईं थी।

5/5

मिस इंडिया खादी 2018 के लिए आयोजित आडीशन में एमिटी स्कूल ऑफ फैशन टैक्नॉलाजी, एमिटी ला स्कूल, एमिटी स्कूल ऑफ कम्यूनिकेशन आदि विभागों की 50 छात्राओं ने अपनी प्रतिभा आजमाई। इस अवसर पर एमिटी स्कूल ऑफ फैशन टैक्नॉलाजी की निदेशिका प्रोफेसर पूजा वर्मा, एमिटी विवि लखनऊ के उप निदेशक सूचना एवं जनसंपर्क आशुतोष चौबे उपस्थित रहे।कार्यक्रम का संयोजन एमिटी स्कूल ऑफ फैशन टैक्नॉलाजी की संकाय सदस्य मृदुला सहाय ने किया।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.