UP Top News : 25 हज़ार लावारिश लाशों का अंतिम संस्कार करने वाले चाचा नवाब शरीफ गम्भीर रूप से बीमार

Top News- उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक

By: Mahendra Pratap

Published: 21 Feb 2021, 01:37 PM IST

अयोध्या. 25 हज़ार से ज़्यादा लावारिश लाशों का अंतिम संस्कार करने वाले चाचा गम्भीर रूप से बीमार, इलाज के नहीं हैं पैसे, घर में ही पड़े हैं अकेले, 2020 में मिला था पदमश्री उसे भी लेने नहीं जा सके दिल्ली।

लखीमपुर खीरी. कई साल चला मुकदमा, लाखों खर्च, लेकिन दस रुपए के खर्च से हो गया काम, मिल गया एक अरब रुपए की संपत्ति का स्वामित्व, ओयल रियासत के वारिस तय।

लखनऊ. ढाई करोड़ लोगों की सालभर में आंखों की होगी जांच, दुर्घटनाएं रोकने के लिए होगा परीक्षण, फिट न होन पर लाइसेंस होगा रद, सरकार का मानना है 15 प्रतिशत कम हो जाएंगे सड़क हादसे।

प्रयागराज. गंगा के किनारे बसे गांवों में अनिवार्य रूप से हो आरती, मोहनभागवत, जब जनता गंगा के निर्मलीकरण का काम लेगी अपने हाथ तभी साफ होंगी गंगा।

नोएडा. नोएडा में बनेगा 50 मंजिला हैबिटेट सेंटर, 600 करोड़ के करीब आएगी लागत, मेट्रो स्टेशन के करीब बनेगा, 50 मंजिला होगी इमारत, दिल्ली के ट्रेड सेंटर से होगा बड़ा।

मथुरा. मथुरा में है देश का इकलौता महिला फांसी घर, 1870 में बना था,सिर्फ महिलाओं को दी जाती है सजा, जेल अधीक्षक ने जिला जज से मांगा शबनम का डेथ वारंट।

उन्नाव. अब ऑनलाइन हो रही पिस्टल की बिक्री, विकास दुबे फैन क्लब फेसबुक पर दे रहा विज्ञापन, गूगल और फोन पे पर होता है पेमेंट, फेसबुक को नोटिस जारी, लेकिन नहीं हुई कार्रवाई।

Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned