scriptअंतिम व्यक्ति तक सुविधाएं पहुंचाने का प्रयास कर रही सरकार : कामेश्वर सिंह | Azamgarh BJP state Minister Kameshwar Singh Last person facilities | Patrika News

अंतिम व्यक्ति तक सुविधाएं पहुंचाने का प्रयास कर रही सरकार : कामेश्वर सिंह

locationलखनऊPublished: Jul 11, 2020 05:10:15 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

भाजपा के प्रदेश मंत्री कामेश्वर सिंह ने कहाकि सरकार अंतिम व्यक्ति तक सुविधाओं को पहुंचाने का प्रयास कर रही है।

अंतिम व्यक्ति तक सुविधाएं पहुंचाने का प्रयास कर रही सरकार : कामेश्वर सिंह

अंतिम व्यक्ति तक सुविधाएं पहुंचाने का प्रयास कर रही सरकार : कामेश्वर सिंह

आजमगढ़. भाजपा के प्रदेश मंत्री कामेश्वर सिंह ने कहाकि सरकार अंतिम व्यक्ति तक सुविधाओं को पहुंचाने का प्रयास कर रही है।

भाजपा के प्रदेश मंत्री कामेश्वर सिंह ने वर्चुअल वार्ता में मीडिया से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार देशवासियों की आशाओं, आकांक्षाओं की पूर्ति करते हुए तेज गति से आगे बढ़ रही थी। महामारी कोरोना के भारत में आने पर कुछ लोगों ने आशंका जताई थी कि जब कोरोना भारत पर हमला करेगा तो भारत पूरी दुनिया के लिए संकट बन जाएगा, लेकिन आज देशवासियों ने यह सिद्ध करके दिखा दिया है कि विश्व के सामर्थ्यवान और संपन्न देशों की तुलना में भारतवासियों का सामूहिक सामर्थ्य और क्षमता अभूतपूर्व है।
भाजपा के प्रदेश मंत्री कामेश्वर सिंह ने कहा कि श्रमिक, प्रवासी, छोटे उद्यमी, रेहड़ी, ठेला लगाने वाले, दुकानदार सभी ने कष्ट झेले हैं। इनकी परेशानी दूर करने के लिए सभी मिलकर प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहाकि धारा 370 और 35(अ) को समाप्त करने, अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण, तीन तलाक कानून बनाने और नागरिकता संशोधन कानून जैसे ऐतिहासिक कार्य हुए हैं। गांवों में स्थाई बुनियादी ढांचा तैयार करने और रोजगार के अवसर बढ़ाने के लिए गरीब कल्याण रोजगार योजना की शुरुआत की गई है। सरकार अंतिम व्यक्ति तक सुविधाओं को पहुंचाने का प्रयास कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो