scriptबड़ी राहतः तीन कोराना वायरस पाजिटिव मरीजों का दूसरा सेंपल निगेटिव, अब तीसरे का इंतजार | Azamgarh Corona virus patient Second Sample Negative relief | Patrika News

बड़ी राहतः तीन कोराना वायरस पाजिटिव मरीजों का दूसरा सेंपल निगेटिव, अब तीसरे का इंतजार

locationलखनऊPublished: Apr 09, 2020 08:21:40 am

Submitted by:

Mahendra Pratap

जिले के लिए राहत वाली खबर है। यहां मिले चार कोरोना पाजिटिव में तीन की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है।

बड़ी राहतः तीन कोराना वायरस पाजिटिव मरीजों का दूसरा सेंपल निगेटिव, अब तीसरे का इंतजार

बड़ी राहतः तीन कोराना वायरस पाजिटिव मरीजों का दूसरा सेंपल निगेटिव, अब तीसरे का इंतजार

आजमगढ़. जिले के लिए राहत वाली खबर है। यहां मिले चार कोरोना पाजिटिव में तीन की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है। बीते गुरुवार को तीनों का तीसरा सैम्पल जांच के लिए भेजा जाएगा। तीसरा सैंपल भी निगेटिव आने पर तीनों पॉजिटिव मरीज कोरोना मुक्त माने जाएंगे। वहीं, चौथे करोना पॉजिटिव मरीज का दूसरा सैंपल गुरुवार को जांच के लिए भेजा जाएगा।
दिल्ली के निजामुद्दीन में आयोजित तब्लीगी जमात में शामिल होने के बाद आधा दर्जन लोगों सहित 24 लोग 30 मार्च को क्षेत्र से पकड़े गए थे। पकड़े गए लोगों में 17 जमाती थे बाकि यहीं के रहने वाले थे। इसमें सात को राजकीय मेडिकल कालेज लाकर क्वारंटीन किया गया और सैंपल जांच के लिए भेज दिया गया था। एक अप्रैल को इनकी रिपोर्ट आयी तो चकसिखटी मस्जिद से पकड़े गये गाजियाबाद, आंध्रप्रदेश व तेलंगाना के तीन लोग पाजिटिव पाए गए थे।
तीनों को राजकीय मेडिकल कालेज के आईसोलेशन वार्ड में रख कर इलाज किया जा रहा था। तीन दिन बाद तीनों की दूसरा सेंपल जांच के लिए भेजा गया था। इसकी रिपोर्ट बुधवार को आ गई। तीनों की रिपोर्ट निगेटिव आई है, जो जिले के लिए राहत की खबर है।
मुख्य चिकित्साधिकारी डा. एके मिश्रा ने बताया कि तीनों पाजिटिव मरीजों की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। अभी हम इन्हें निगेटिव नहीं मान सकते है। गुरुवार को पुनः तीनों का सेंपल जांच के लिए भेजा जाएगा। तीसरी रिपोर्ट भी जब निगेटिव आ जाएगी तभी हम इन्हें निगेटिव मान सकते है। वहीं दो दिन पूर्व मिले एक अन्य पाजटिव व्यक्ति का दूसरा सेंपल भी भेजा जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो