scriptAzamgarh Loksabha by election Mayawati claimed victory | Azamgarh Loksabha by election : मायावती ने मतदान से पहले किया जीत का दावा, बोलीं- सभी धर्म के लोगों का मिला समर्थन | Patrika News

Azamgarh Loksabha by election : मायावती ने मतदान से पहले किया जीत का दावा, बोलीं- सभी धर्म के लोगों का मिला समर्थन

Azamgarh Loksabha by election : बसपा प्रमुख मायावती ने आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव में गुड्डू जमाली की जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा है कि बसपा प्रत्याशी को सभी वर्गों और धर्मों के लोगों का समर्थन मिल रहा है। विरोधियों के हथकंडों से दूर जन समर्थन वोट में भी जरूर बदलेगा।

लखनऊ

Published: June 22, 2022 11:34:27 am

Azamgarh Loksabha by election : बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली की जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा है कि बसपा प्रत्याशी को सभी वर्गों और धर्मों के लोगों का समर्थन मिल रहा है। विरोधियों के हथकंडों से दूर जन समर्थन वोट में भी जरूर बदलेगा। बता दें कि आजमगढ़ में भी 23 जून को लोकसभा उपचुनाव होंगे। मंगलवार शाम से चुनाव प्रचार थम गया है। आज बुधवार को पोलिंग पार्टियां अपने-अपने बस्ते लेकर मतदान स्थल के लिए रवाना हो जाएंगी। कल सुबह मतदाता अपने मतों का प्रयोग करेंगे। चुनाव क्षेत्रों में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई है।
azamgarh-loksabha-by-election-mayawati-claimed-victory.jpg
Azamgarh Loksabha by election : मायावती ने मतदान से पहले किया जीत का दावा।
आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव से पहले मायावती ने ट्वीट करते हुए कहा है कि यूपी में आजमगढ़ लोकसभा की सीट पर कल 23 जून को होने वाले उपचुनाव में बीएसपी को जिस प्रकार से सभी वर्गों व धर्मों के लोगों का समर्थन मिल रहा है, वह काफी उत्साहवर्धक है। विरोधियों के हथकंडों से दूर रहकर यह जन समर्थन वोट में भी जरूर बदलेगा, ऐसा पूर्ण विश्वास।
यह भी पढ़ें - अखिलेश खुद ले रहे बाहर मजा, धर्मेंद्र को बना दिया बलि का बकराः रामदर्शन यादव

'अन्य प्रत्याशियों पर भारी पड़ रहे गुड्‌डू जमाली'

उन्होंने आगे लिखा है कि बीएसपी उम्मीदवार शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली के स्थानीय व दलगत राजनीति से ऊपर उठकर लोगों का हमेशा मददगार होने के कारण इनकी साख व लोकप्रियता विरोधियों से कहीं अधिक है। जिसका चुनाव परिणाम पर अच्छा असर पड़ने की संभावना। उन्होंने मतदाताओं से बढ़-चढ़कर भाग लेने की भी पुरजोर अपील की है।
यह भी पढ़ें - क्लर्क से NDA की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार तक बनने का सफर, जानें कौन हैं द्रौपदी मुर्मू

निरहुआ और धर्मेंद्र यादव की परेशानी बढ़ाने वाला दावा
बता दें कि आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव को लेकर चुनावी माहौल गर्म है। आजमगढ़ से स्थानीय नेता शाह आलम उर्फ गुड्‌डू जमाली को बसपा उम्मीदवार हैं। वहीं भाजपा ने दिनेश लाल यादव निरहुआ तो सपा ने धर्मेंद्र यादव को प्रत्याशी बनाया है। बसपा सुप्रीमो मायावती का दावा कर सपा और भाजपा के लिए परेशानी बढ़ाने वाला है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान में 26 से फिर होगी झमाझम बारिश, यहां बरसेगी मेहरबुध ने रोहिणी नक्षत्र में किया प्रवेश, 4 राशि वालों के लिए धन और उन्नति मिलने के बने योगबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयपनीर, चिकन और मटन से भी महंगी बिक रही प्रोटीन से भरपूर ये सब्जी, बढ़ाती है इम्यूनिटीबेहद शार्प माइंड के होते हैं इन राशियों के बच्चे, सीखने की होती है अद्भुत क्षमतानोएडा में पूर्व IPS के घर इनकम टैक्स की छापेमारी, बेसमेंट में मिले 600 लॉकर से इतनी रकम बरामदझगड़ते हुए नहर पर पहुंचा परिवार, पहले पिता और उसके बाद बेटा नहर में कूदा3 हजार करोड़ रुपए से जबलपुर बनेगा महानगर, ये हो रही तैयारी

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: 24 घंटे के अंदर ही अपने बयान से पलट गए एकनाथ शिंदे, बोले- हमारे संपर्क में नहीं है कोई नेशनल पार्टीकांग्रेस नेता ने शिवसेना के बागी विधायकों से असम छोड़ने का किया अनुरोध, कहा- आपकी उपस्थिति राज्य को कर रही बदनामMaharashtra Political Crisis: उद्धव ठाकरे ने शिंदे खेमे को फटकारा, बोले- मेरे गर्दन और सिर में दर्द था, मैं अपनी आंखें नहीं खोल पा रहा था...Bharat NCAP: कार में यात्रियों की सेफ़्टी को लेकर नितिन गडकरी ने कर दिया ये बड़ा काम, जानिए क्या होगा इससे फायदा2-3 जुलाई को हैदराबाद में BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, पास वालों को ही मिलेगी इंट्री, सुरक्षा के कड़े इंतजामMumbai News Live Updates: शिवसेना ने कल पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जुड़ेंगे उद्धव ठाकरेनीति आयोग के नए CEO होंगे परमेश्वरन अय्यर, 30 जून को अमिताभ कांत का खत्म हो रहा है कार्यकालCBSE ने बदला सिलेबस: छात्र अब नहीं पढ़ेगे फैज की कविता, इस्लाम और मुगल साम्राज्य सहित कई चैप्टर हटाए
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.