scriptछेड़छाड़ से गुस्साई लड़की ने सड़क पर उतारे कपड़े, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, जानिए क्या है सच्चाई | Badaun e rickshaw driver assault video went viral on social media | Patrika News
लखनऊ

छेड़छाड़ से गुस्साई लड़की ने सड़क पर उतारे कपड़े, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, जानिए क्या है सच्चाई

यूपी के बदायूं में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जहां एक छेड़छाड़ से गुस्साई एक महिला बीच सड़क पर अपने कपड़े उतार देती है। आइए आपको बताते हैं इस वीडियो की सच्चाई।

लखनऊJul 05, 2024 / 05:52 pm

Swati Tiwari

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में लड़की और ऑटो रिक्शा में के बीच लड़ाई हो जाती है। इसी बीच लड़की अपना पैंट उतार देती है और ई-रिक्शा के ड्राइवर की पिटाई करने लगती है। पर जब इस वीडियो की सच्चाई का पता लगाया तो पता चला कि इस वीडियो दिख रही लड़की असल में एक किन्नर है। 

इस वजह से हुआ झगड़ा

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो काफी पूराना बताया जा रहा है। बदायूं के उझानी स्थित बरी बाईपास चौराहे पर दोपहर में एक ई-रिक्शा चालक किन्नर पर गंदी कमेंट कर रहा था। अपने साथ छेड़छाड़ होता देख किन्नर ने विरोध किया। गुस्से में बौखलाया किन्नर ऑटो रिक्शा चलाकर जाने लगा पर ऑटो रिक्शा चालक ने दौड़ कर उसे पकड़ लिया और उससे झगड़ा करने लगा गया। 
यह भी पढ़ें

राहुल गांधी की इस तस्वीर को बार-बार क्यों देख रहे हैं लोग? जानिए क्या है इसमें खास

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

दोनों की लड़ाई का वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में किन्नर अपने कपड़े उतार कर ई-रिक्शा चालक के साथ पिटाई करता हुआ दिख रहा है। दोनों सड़क पर एक-दूसरे पर काफी देर तक हमला करते रहे और लोग पास खड़े होकर तमाशा देखते रहे। किसी ने भी इस बात की जानकारी पुलिस को नहीं दी। 

Hindi News/ Lucknow / छेड़छाड़ से गुस्साई लड़की ने सड़क पर उतारे कपड़े, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, जानिए क्या है सच्चाई

ट्रेंडिंग वीडियो