एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष हाजी शौकत अली सहित 80 अज्ञात पर मुकदमा दर्ज

बलरामपुर में बिना अनुमति सम्मेलन करने, धारा 144 और कोविड-19 के प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के मामले में एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष हाजी शौकत अली (Haji Shaukat Ali) समेत छह पर नामजद के साथ-साथ 80 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज

By: Mahendra Pratap

Published: 28 Dec 2020, 06:14 PM IST

बलरामपुर. बलरामपुर में बिना अनुमति सम्मेलन करने, धारा 144 और कोविड-19 के प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के मामले में एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष हाजी शौकत अली (Haji Shaukat Ali) समेत छह पर नामजद के साथ-साथ 80 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। सब इंस्पेक्टर उमेश सिंह की तहरीर पर कोतवाली उतरौला में मुकदमा दर्ज किया गया है। नामजद लोगों में पीस पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष, उतरौला विधानसभा क्षेत्र से एआईएमआईएम के घोषित प्रत्याशी डॉक्टर अब्दुल मन्नान, एआईएमआईएम प्रदेश अध्यक्ष हाजी शौकत अली, उतरौला नगर के अध्यक्ष नूरुद्दीन, कार्यकर्ता मोहम्मद इरफान, मोहम्मद शाहिद तथा निजी होटल के मैनेजर मुजीब खान भी शामिल हैं।

Patrika .com/lucknow-news/lucknow-up-government-new-year-celebration-guidelines-issues-warning-6598409/">नव वर्ष 2021 का जश्न मनाने के लिए यूपी सरकार की गाइडलाइंस जारी, कुछ गड़बड़ की तो खैर नहीं

रविवार को उतरौला कोतवाली क्षेत्र के डुमरियागंज रोड पर स्थित एक होटल में एआईएमआईएम की ओर से एक सम्मेलन का आयोजन किया गया था। इस सम्मेलन में एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष हाजी शौकत अली के द्वारा एक प्रेस वार्ता का भी आयोजन किया गया था। पीस पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर अब्दुल मन्नान को उतरौला विधानसभा क्षेत्र से एआईएमआईएम का प्रत्याशी घोषित करने के लिए यह सम्मेलन आयोजित किया गया था।

गांव-गांव में किसानों की जासूसी करा रही है योगी सरकार, दस विपक्षी दलों ने मिलकर साधा निशाना

कोतवाली उतरौला में तैनात सब इंस्पेक्टर उमेश सिंह ने पुलिस को दी गई अपनी तहरीर में लिखा है कि जब वह गश्त के दौरान अपने क्षेत्र में भ्रमण कर रहे थे तभी डुमरियागंज रोड पर स्थिति एक होटल में भारी भीड़ इकट्ठी देखी गई। पूछने पर पता चला कि उतरौला विधानसभा क्षेत्र से एआईएमआईएम के घोषित प्रत्याशी डॉक्टर अब्दुल मन्नान द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया जा रहा है। इसमें एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष हाजी शौकत अली भी मौजूद थे। इसके अतिरिक्त वहां 70-80 लोगों की भीड़ भी इकठ्ठी थी। यह भीड़ बिना किसी अनुमति के इकट्ठी की गयी थी। भीड़ में लोगों ने मास्क भी नहीं लगा रखा था और बिना उचित दूरी बनाए एआईएमआईएम पार्टी के सम्मेलन में शामिल थे। इन लोगों पर आपदा प्रबंधन अधिनियम और महामारी अधिनियम जैसी गंभीर धाराएं भी लगाई गई हैं।

Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned