scriptबलरामपुर में पांच दिन से गायब दलित युवती शव तालाब में मिला | Balrampur Five days missing Dalit girl Dead body met pond | Patrika News

बलरामपुर में पांच दिन से गायब दलित युवती शव तालाब में मिला

locationलखनऊPublished: Feb 02, 2021 10:31:54 am

Submitted by:

Mahendra Pratap

एफआईआर दर्ज कराने के बाद भी पुलिस ने कार्रवाई नहीं की

बलरामपुर में पांच दिन से गायब दलित युवती शव तालाब में मिला

बलरामपुर में पांच दिन से गायब दलित युवती शव तालाब में मिला

बलरामपुर. बलरामपुर में पांच दिन से गायब दलित युवती का शव तालाब में मिला। युवती की मां ने चार दिन पहले थाने में गांव के ही दबंग पर युवती को गायब करने व हत्या किये जाने की आशंका को लेकर एफआईआर दर्ज कराई थी।
आम बजट में यूपी को ट्रेनों का तोहफा, लखनऊ को मिली दो ट्रेनें

28 जनवरी से गायब थी लड़की :- मामला है बलरामपुर के कोतवाली देहात क्षेत्र के बेलहा गांव का। गांव की रहने वाली गीता पासवान अपनी बेटी रिंकी के साथ अकेली रहती थी। गीता के पति काम के सिलसिले में बाहर रहते हैं। बीते 28 जनवरी को गीता फसल की कटाई के लिए खेत गई हुई थी। वापस लौटी तो देखा घर पर बेटी रिंकी नहीं थी। बहुत खोजबीन करने के बाद रिंकी का चप्पल तालाब के किनारे मिला।
दबंग देता था धमकी :- रिंकी की मां गीता ने 29 जनवरी को कोतवाली देहात में दी तहरीर में आरोप लगाया कि गांव का दबंग आशीष सिंह उसकी बेटी को राह चलने नहीं देता था। कई दिनों से उसका पीछा कर रहा था। जब बेटी घर से बाहर निकलती थी तो उस पर अश्लील फब्तियां कसता था। पीड़ित मां का आरोप है दबंग आशीष सिंह को जब वो ऐसा करने से मना करती थी तो वो उसकी बेटी को जान से मारने की घमकी देता था।
एफआईआर दर्ज की पर कार्रवाई नहीं की :- गीता की तहरीर पर कोतवाली देहात की पुलिस ने दबंग के खिलाफ एफआईआर तो दर्ज कर ली लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की और आज युवती का शव तालाब में मिला। फिलहाल पुलिस युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर कार्रवाई में जुट गई है।
पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद कार्यवाही : एसपी

एसपी हेमंत कुटियाल ने बताया युवती की मां की तहरीर पर पहले ही मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद तदनुसार कार्यवाही की जाएगी।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yziwr
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो