पूर्व विधायक का बेटा गिरफ्तार, ऐसा काम किया की सजा से बच नहीं सकेगा

- पूर्व विधायक के तीन बेटे मौके से फरार पुलिस तलाश में जुटी
- एसपी हेमंत कुटियाल ने कहा, चुनाव की निष्पक्षता प्रभावित करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई

By: Mahendra Pratap

Published: 15 Apr 2021, 06:40 PM IST

बलरामपुर. चुनाव जीतने के लिए मतदाताओं को पैसा बांट रहे पूर्व विधायक के बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrested) किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से 29000 रुपए बरामद किए है। गिरफ्तार आरोपी के तीन अन्य भाई मौके से भागने में कामयाब रहे, जिनकी तलाश की जा रही है।

यूपी पंचायत चुनाव लाइव : 18 जिलों में 85 ग्राम प्रधान निर्विरोध चुने गए, 69541 ग्राम पंचायत सदस्य भी बिना लड़े जीत गए

बलरामपुर जिले में उतरौला के पूर्व विधायक समीउल्लाह (Former MLA Sameullah son) के पुत्र को पुलिस ने देर रात उस वक्त रंगेहाथ गिरफ्तार किया, जब वह अपने तीन भाइयों के साथ मतदाताओं को पैसा बांट रहा था। प्रभारी निरीक्षक पंकज सिंह के नेतृत्व में उतरौला कोतवाली की पुलिस ने पूर्व विधायक समीउल्लाह के पुत्र सद्दाम को गिरफ्तार कर उस के पास से ₹29000 बरामद भी किए। पूर्व विधायक के तीन अन्य पुत्र मुजीबुल्ला, इरशाद और नौशाद मौके से फरार हो गए जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

गौरतलब है कि उतरौला कोतवाली क्षेत्र के कपौवा शेरपुर गांव से पूर्व विधायक समीउल्लाह के पुत्र इरशाद की पत्नी तरन्नुम ग्राम प्रधान पद (Panchayat Election) के लिए चुनाव लड़ रही है। देर रात पूर्व विधायक पुत्रों के निष्पक्ष चुनाव को प्रभावित करने के लिए मतदाताओं को पैसा बांटा जा रहा था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने छापा मारकर सद्दाम को रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया जबकि तीन अन्य भाइयों की तलाश की जा रही है जो मौके से फरार हो गए थे। एसपी हेमंत कुटियाल ने कहा कि चुनाव की निष्पक्षता को प्रभावित करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned