राज्यपाल ने बढ़ाया बरेली और जौनपुर यूनिवर्सिटी के वीसी का कार्यकाल

राज्यपाल ने बढ़ाया बरेली और जौनपुर यूनिवर्सिटी के वीसी का कार्यकाल
up governer ram naik

| Updated: 16 Mar 2017, 08:17:00 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

राज्यपाल राम नाईक ने जौनपुर स्थित वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय यूनिवर्सिटी और रुहेलखण्ड विश्वविद्यालय बरेली के कुलपति का कार्यकाल तीन महीने बढ़ा दिया है।

लखनऊ. राज्यपाल राम नाईक ने जौनपुर स्थित वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय यूनिवर्सिटी और रुहेलखण्ड विश्वविद्यालय बरेली के कुलपति का कार्यकाल तीन महीने बढ़ा दिया है। प्रो. पीयूष रंजन अग्रवाल कुलपति वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय और प्रो. मुशाहिद हुसैन कुलपति महात्मा ज्योतिबा फुले रूहेलखण्ड विश्वविद्यालय का कार्यकाल बढ़ गया है।

वर्तमान में दोनों विश्वविद्यालयों में नियमित कुलपति की नियुक्ति में कुछ समय लगने की सम्भावना के कारण वर्तमान कुलपतियों का कार्यकाल बढ़ाया गया है।उल्लेखनीय है कि पूर्व में प्रो. पीयूष रंजन अग्रवाल कुलपति वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय, जौनपुर का कार्यकाल 20 दिसम्बर, 2016 को और  प्रो. मुशाहिद हुसैन कुलपति महात्मा ज्योतिबा फुले रूहेलखण्ड विश्वविद्यालय, बरेली का कार्यकाल 15 दिसम्बर, 2016 को तीन माह के लिए विस्तारित किया गया था।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned