scriptCorona Alert: 16 पॉजिटिव और मिले, 15 डिस्चार्ज हुए, 141 पहुंचा आंकड़ा | basti 16 more positive, 15 discharged, 141 reached | Patrika News

Corona Alert: 16 पॉजिटिव और मिले, 15 डिस्चार्ज हुए, 141 पहुंचा आंकड़ा

locationलखनऊPublished: May 25, 2020 04:19:41 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

बस्ती में श्रमिक ट्रेन से निकला शव, बोगी के सभी 77 यात्री कोरेन्टीन किये गए

Corona Alert: 16 पॉजिटिव और मिले, 15 डिस्चार्ज हुए, 141 पहुंचा आंकड़ा

Corona Alert: 16 पॉजिटिव और मिले, 15 डिस्चार्ज हुए, 141 पहुंचा आंकड़ा

लखनऊ। श्रमिक ट्रेन से आये व्यक्ति की रास्ते मे मौत हो गयी। बस्ती station पर उक्त शव को उतारा गया। उसके शव इस व्यक्ति के साथ न ही कोई परिजन मिला न ही कोई रिकार्ड नहीं मिला। Post mortem के लिये भेज दिया गया। मृतक की बोगी में आये सभी 77 यात्रियों को रुधौली स्थित Corentine Center में भेज दिया गया। संदिग्ध मृतक का सैम्पल कोरोना की जांच के लिए भेजा दिया गया।जिले में 24 घण्टे में और भी 3 कोरोना संदिग्धों की हो चुकी है मौत जिनके सैम्पल जांच के लिये भेजा गया है। मृतको में एक 5 साल का बच्चा भी शामिल।

basti district के DM Ashutosh Niranjan ने बताया है कि सोमवार की सुबह आयी रिपोर्ट के अनुसार 16 और कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।जिससे जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 141 हो गई है। जिसमें 28 लोग डिस्चार्ज हो चुके हैं और 02 की मौत हो चुकी है। एसीएमओ डॉ. फकरेयार हुसैन ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि 16 और प्रवासी श्रमिकों की रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है। यह सभी प्रवासी श्रमिक basti district के निवासी हैं। इनको हर्रैया तहसील की पचवस डिग्री कॉलेज में बने कोरेन्टीन में रखे गए हैं। basti district मे तीसरी बार बड़ी संख्या में Corona रोगी मिले है। शहर से लेकर गांव तक फैल चुके Home continent कर रहे परदेसियों से लोगों में दहशत है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो