script

वुमेन सेंट्रिक और वुमेन एम्पावरमेंट आधारित फिल्में करना चाहूंगी- पाखी हेगड़े

locationलखनऊPublished: Feb 27, 2020 05:32:55 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

एक्टिंग के बाद सिंगिंग में भी अपना हाथ आजमा चुकी

वुमेन सेंट्रिक और वुमेन एम्पावरमेंट आधारित फिल्में करना चाहूंगी- पाखी हेगड़े

वुमेन सेंट्रिक और वुमेन एम्पावरमेंट आधारित फिल्में करना चाहूंगी- पाखी हेगड़े

लखनऊ, भोजपुरी सिनेमा की लकी चार्म कही जाने वाली और अपने हुस्न का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस पाखी हैगड़े को कौन नहीं जानता। हालही में मशहूर अदाकार पाखी हेगड़े ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर्स के बीच क्रिकेट के महायुद्ध भोजपुरी इंडस्ट्री प्रीमियर लीग सीजन-4 में बतौर बांड आइकाॅन हिस्सा लिया। भोजपुरी इंडस्ट्री प्रीमियर लीग सीजन-4 लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित किया गया था, जिसमें क्रिकेट के मैदान में मनोज तिवारी से लेकर रवि किशन और दिनेशलाल यादव ‘निरहुआ‘ जैसे भोजपुरी के सुपरस्टार्स समेत कई भोजपुरी कलाकारों ने हिस्सा लिया।
एक्टिंग के बाद सिंगिंग में भी अपना हाथ आजमा चुकी

भोजपुरी इंडस्ट्री प्रीमियर लीग‘ सीजन-4 में बतौर बांड आइकाॅन हिस्सा लेने आयीं भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री पाखी हेगडे़ ने प्रेसवार्ता में बताया कि मैं महिला आधारित फिल्मों में काम करना चाहती हूं उन्होने कहा कि अब दौर अच्छे सिनेमा का आ गया है। अब महिला प्रधान फिल्में जम कर बन रही हैं एवं वुमेन सेंट्रिक और वुमेन एम्पावरमेंट आधारित फिल्मों में काम कर रही हूं एवं आगे भी करना चाहूंगी। उन्होने बताया कि वह अभी 3 फिल्में कर रहीं हैं जिसमें भोजपुरी ,तेलगू एवं हिन्दी फिल्मे मुख्य तौर पर हैं । एक्ट्रेस पाखी हेगड़े एक्टिंग के बाद सिंगिंग में भी अपना हाथ आजमा चुकी हैं। हालांकि पाखी कोई भोजपुरी नहीं बल्कि हिन्दी सॉन्ग ‘डायमंड रिंग‘ से सिंगिंग में डेब्यू कर चुकी हैं। इस बार पाखी अपने दर्शकों के लिए नया तोहफा लेकर आई हैं। पाखी इस हिंदी सॉन्ग ‘डायमंड रिंग‘ को अजय केसवानी के साथ गाया है।
हीरा मोटवानी के साथ पार्टनरशिप में

पाखी ने बताया कि उनका नया हिंदी गाना ‘डायमंड रिंग‘ यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है। जिसको काफी अच्छा रिस्पाॅन्स मिल रहा है। पाखी हेगड़े ने यह अपील भी की है कि जिस तरह से उनके फैन्स ने उनकी फिल्मों को अपना प्यार दिया है उसी तरह इस गाने को भी प्यार दें और इस गाने को सुपरहिट कराएं। पाखी ने बताया कि वे बतौर संगीत निर्माता ‘बियॉन्ड म्यूजिक‘के बैनर के तहत गाने बना रही हैं जोकि हीरा मोटवानी के साथ पार्टनरशिप में है। ‘‘बियॉन्ड म्यूजिक‘ कंपनी कई अच्छे कलाकारों को ऐसा मंच प्रदान कर रही हैं जहां वे अपने टैलेंट को दर्शा सकते हैं।
जिससे उभरते हुये कलाकारों के करियर को नया आयाम मिलता है साथ ही साथ नये कलाकारों को इवेन्ट्स का काम भी मिलता है। ‘‘बियॉन्ड म्यूजिक‘‘ ने वीनस कंपनी के साथ मिलकर गाना ‘मेरा दिल भी कितना पागल है‘ बनाया है जोकि बियौेंड म्यूजिक का पहला गाना है एवं रिकाॅर्ड ब्रेकिंग कलेक्षन कर चुका है, गाने को काफी अच्छा रिस्पाॅन्स मिला है। पाखी ने बताया कि ‘बियॉन्ड म्यूजिक‘ कंपनी सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का कार्य भी करती है।
पाखी ने 60 से ज्यादा फिल्मो में किया काम

पाखी ने अब तक लगभग 60 से ज्यादा भोजपुरी फिल्में की हैं। वह बताती हैं कि उन्होंने लगभग 12 भाषाओं में फिल्में की हैं। जिनमें से एक पंजाबी और अंग्रेजी फिल्म वुमन फ्रॉम द ईस्ट को कई सारे अवार्ड्स मिले। उनकी भोजपुरी की टॉप फिल्मों में निरहुआ रिक्शावाला, कैसे कही तोहरा से प्यार हो गईल, शिवा, विधाता, सात सहेलियां, निरहुआ नम्बर 1, निरहुआ चलल ससुराल, औलाद, संतान, गंगा देवी, लहरिया लुटे ये राजा जी, देवरा भईल दीवाना आदि हैं। पाखी ने बताया कि उनके पसंदीदा अभिनेता अमिताभ बच्चन एवं पसंदीदा अभिनेत्री माधुरी दीक्षित है।

ट्रेंडिंग वीडियो