scriptगोरखपुर में बाबा गोरखनाथ के दर पर पाखी हेगड़े ने टेका मत्था | Bhojpuri actress Pakhi Hegde reached Gorakhpur | Patrika News

गोरखपुर में बाबा गोरखनाथ के दर पर पाखी हेगड़े ने टेका मत्था

locationलखनऊPublished: Jan 21, 2022 11:33:16 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए बाबा के दर्शन को मंदिर गयीं थी और सबों की खुशहाली की कामना की। इस बार भी उन्हें खास तरीके से बाबा का दर्शन कराया गया और वे मंदिर के अंदर तक गईं, जहां उन्होंने बाबा की पूजा की।

गोरखपुर में बाबा गोरखनाथ के दर पर पाखी हेगड़े ने टेका मत्था

गोरखपुर में बाबा गोरखनाथ के दर पर पाखी हेगड़े ने टेका मत्था

लखनऊ ,स्टनिंग एक्ट्रेस पाखी हेगड़े गोरखपुर में हो और बाबा गोरखनाथ के दर्शन न करें। ऐसा कभी नहीं हुआ है। यही वजह है कि आज भी पाखी ने मंदिर जाकर बाबा गोरखनाथ के दर पर मत्था टेका और स्पेशल दर्शन किया। वे कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए बाबा के दर्शन को मंदिर गयीं थी और सबों की खुशहाली की कामना की। इस बार भी उन्हें खास तरीके से बाबा का दर्शन कराया गया और वे मंदिर के अंदर तक गईं, जहां उन्होंने बाबा की पूजा की।
इसे भी पढ़े: लखनऊ में चल रही है प्रेम सिंह की फ़िल्म ‘एक दीवाना 12 हसीना’ की शूटिंग

आपको बता दें कि पाखी इन दिनों लखनऊ में भोजपुरी फ़िल्म मझदार की शूटिंग को आयीं हुई हैं। इस फ़िल्म में वे विक्रांत सिंह राजपूत उनके साथ नज़र आ रहे हैं, जबकि इस फ़िल्म का निर्देशन कॉमेडियन मनोज टाइगर कर रहे हैं। इस फ़िल्म में पाखी की भूमिका बेहद खास होने वाली है। लंबे समय बाद पाखी को उनके भोजपुरी फैंस एक अलग अंदाज में बड़े पर्दे पर देख सकेंगे।
इसे भी पढ़े: सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गजनवी’ की शूटिंग को सनोज मिश्र चले यूरोप

पाखी अपनी इस फ़िल्म की शूटिंग बड़े जोर – शोर से कर रही हैं, लेकिन इसी बीच जब उन्हें मौका मिला, वे फ़िल्म की शूटिंग के बीच से वक़्त निकाल कर गोरखपुर गयीं। इस बारे में पाखी कहती हैं कि बाबा गोरखनाथ में मेरी आस्था हमेशा से रही है। उनके दर्शन का मैं एक भी मौका मिस नहीं कर सकती। बाबा की कृपा हमारे ऊपर रहती है। मैंने बाबा से सबों के कल्याण की कामना की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो