scriptएक्ट्रेस आभा ने लगा दी सोशल मीडिया पर आग,बोल्ड सीन देख मचलने लगे फैंस | Bhojpuri Entertainment Bold Photo Shoot Of Actress Abha Lolita Bhabhi | Patrika News

एक्ट्रेस आभा ने लगा दी सोशल मीडिया पर आग,बोल्ड सीन देख मचलने लगे फैंस

locationलखनऊPublished: May 21, 2022 08:59:18 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

(Entertainment) भोजपुरी फिल्म लाइन हो या कोई भी लाइन शर्म नहीं करनी चाहिए ऐसा ही कुछ मानना हैं आज की कलाकार का

एक्ट्रेस आभा ने लगा दी सोशल मीडिया पर आग,बोल्ड सीन देख मचलने लगे फैंस

एक्ट्रेस आभा ने लगा दी सोशल मीडिया पर आग,बोल्ड सीन देख मचलने लगे फैंस

सोशल मीडिया का चस्का इतना बड़ा हैकि लोग अपने आप को फेमस करने के लिए बहुत कुछ कर गुजरते हैं। उनको इसकी जरा सी भी परवाह नहीं होती की वो कर क्या रहे हैं। आम लोग हो या फिल्म स्टार सभी लोग ज्यादा से ज्यादा सोशल मीडिया पर अपनी प्राइवेट फोटो भी शेयर कर देते हैं। जो तूफ़ान की तरह शेयर हो जताई हैं। आज हम बात कर रहे हैं फ़िल्मी दुनिया की एक ऐसी स्टार का जो बोल्ड सीन करने में जरा सी भी हिचकिचाती नहीं हैं। ‘मस्तराम’, ‘हाय तौबा’ और ‘लोलिता पीजी हाउस’ जैसी वेब सीरीज में धमाल मचा चुकी हैं और अपने बोल्ड हुश्न का सबको दीवाना बनाया हैं।

(Bhojpuri Entertainment ) जी हां आभा पॉल जिनको लोग लोलिता भाभी के नाम से भी जानती हैं। आभा पॉल उर्फ़ लोलिता भाभी सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा एक्टिव रहती हैं। फैंस इनकी फोटो को बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं। साथ ही लाईक और शेयर भी खूब करते हैं। लोलिता भाभी कैमरा फ्रैंडली हैं फोटो के साथ साथ वो अपने वीडियो भी डाला करती हैं।

लिंक : https://www.instagram.com/reel/CbWt20rJ1IB/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

(Bhojpuri Entertainment ) उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं लोलिता भाभी


लोलिता भाभी (आभा पॉल) का रिश्ता उत्तर प्रदेश से है।उन्होंने अपने अपने फेसबुक प्रोफाइल में लिखा हुआ है कि वह गाजियाबाद से हैं। आभा पॉल को लोग लोलिता भाभी के नाम से जानते हैं। एक्ट्रेस आभा पॉल (Aabha Paul and Lolita Bhabhi ) का यह आलम है कि उनकी सीरीज कंटेंट के बजाए उनकी बोल्डनेस की वजह से खूब चलती है। उनकी वेब सीरीज ‘लोलिता पीजी हाउस’ में उन्होंने कई बोल्ड सीन दिए हैं। आभा पॉल की ने कई वेब सीरीज में काम किया है ‘मस्तराम’, ‘हाय तौबा’ और ‘लोलिता पीजी हाउस’ इन सीरीज में उन्होंने ने खूब बोल्ड सीन दिए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो