scriptBhojpuri Cinema : रानी चटर्जी का वो बोल्ड वीडियो शूट, जिसे आज भी नहीें भूले हैं उनके चाहने वाले | bhojpuri Film actress Rani Chatterjee’s hot and bold video shoot | Patrika News

Bhojpuri Cinema : रानी चटर्जी का वो बोल्ड वीडियो शूट, जिसे आज भी नहीें भूले हैं उनके चाहने वाले

locationलखनऊPublished: Dec 01, 2021 06:43:49 pm

Submitted by:

Vivek Srivastava

Bhojpuri Cinema : रानी चटर्जी को भोजपुरी फिल्मों में तो पसंद किया जाता है ही और साथ ही रियल लाइफ में भी उनकी पर्सनलिटी के फैंस दीवाने हैं।मगर उनके चाहने वाले उनके उस वीडियो शूट को नहीं भूल पाते हैं जो उन्होंने ब्लैक ड्रेस करवाया था। इस बेहद बोल्ड फोटोशूट को देखकर लोग भी दंग रह गए थे।

rani_chatterjee.jpg
Bhojpuri Film : भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा की सबसे हॉट और बोल्ड कलाकारों में से एक हैं। सोशल मीडिया पर रानी के जबरदस्त चाहने वाले मौजूद हैं। उनकी लोकप्रियता का अंदाज़ा इसी से लगा लीजिए कि यूट्यूब पर अपलोड होते ही उनके गानों को लाखों की हिट्स मिल जाती है। वह कभी अपने डांस तो कभी अपने बेबाक अंदाज के कारण फैंस के बीच छाई रहती हैं. उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीता ही है, इसके अलावा फैंस उनके स्टाइलिश अंदाज के दीवाने रहते हैं। मगर उनके चाहने वाले उनके उस वीडियो शूट को नहीं भूल पाते हैं जो उन्होंने ब्लैक ड्रेस करवाया था।
rani-chatterjee-hot-video.jpg
इस बेहद बोल्ड फोटोशूट को देखकर लोग भी दंग रह गए थे। ब्लैक ड्रेस में अपने बेहद सेक्सी अंदाज में रानी ने अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरकर हर किसी का ध्यान आकर्षित किया था।
rani_chatterjee_1.jpg
रानी चटर्जी को भोजपुरी फिल्मों में तो पसंद किया जाता है ही और साथ ही रियल लाइफ में भी उनकी पर्सनालिटी के फैंस दीवाने हैं। रानी भी लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने का कोई मौका नहीं गंवाती हैं और अपने तड़कते-भड़कते अंदाज से उन्हें इम्प्रेस कर देती हैं।
rani-chatterjee.jpg
उनका ये हॉट फोटोशूट वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ। जिसमें वो बेहद इरोटिक स्टाइल में पोज करती हुई दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली रानी के इस वीडियो को काफी सारे लोग देख चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो