scriptBhojpuri New Baadashaah: भोजपुरी फोक रैप पहली बार लेकर आ रहे है रैपर हितेश्वर | Bhojpuri Folk Naya Jalwa with Rapper Hiteshwar | Patrika News

Bhojpuri New Baadashaah: भोजपुरी फोक रैप पहली बार लेकर आ रहे है रैपर हितेश्वर

locationलखनऊPublished: May 14, 2022 07:56:26 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

संजय भूषण पटियाला दोनों गाने के निर्माता और पीआरओ हैं। ये दोनों गाने जल्द ही रिलीज होने वाली है, जिसकी तैयारियां भी शुरू कर दी गयी है।

भोजपुरी फोक रैप पहली बार लेकर आ रहे है रैपर हितेश्वर

भोजपुरी फोक रैप पहली बार लेकर आ रहे है रैपर हितेश्वर

भोजपुरी फोक में रैप गाने को स्थापित करने वाले मशहूर रैपर हितेश्वर ने आज अपने दो – दो गाने की शूटिंग पूरी कर ली है। रैपर हितेश्वर ने दोनों खूबसूरत गानों की शूटिंग मुंबई में की है। अब यह पोस्ट प्रोडक्शन फेज में है और ये दोनों गाने जल्द ही रिलीज किया जाने वाला है। आपको बता दें कि रैपर हितेश्वर ने गाना ‘मतलबी लोग’ और ‘रतिया बिररतिया’ की शूटिंग पूरी की है। हमेशा कुछ अलग तरह की सोच रखने वाले रैपर हितेश्वर पहली बार भोजपुरी फोक रैप ले कर रहे है जिस के निर्माता संजय भूषण पटियाला है । ऐसे तो रैपर हितेश्वर ने कई गाने रैप गा चुके है पर इस बार कुछ खास है इस गाने से रैपर हितेश्वर को बहुत उम्मीद है।

इसको लेकर रैपर हितेश्वर ने बताया कि दोनों गाने एक दूसरे से अलग है। जहां मतलबी लोग गाना उन लोगों पर आधारित है, जो सिर्फ़ अपने मतलब से मतलब रखते हैं और मतलब निकल जाने पर पलट कर भी नही देखते। रैपर हितेश्वर ने इस कंडीशन को लेकर बेहतरीन ये गाना बनाया है। इसका म्यूजिक दर्शन बरोट ने दिया है। लिरिक्स कुणाल बिहारी का है। वीडियो डायरेक्टर सुमित सुमन (बिट्टू ) हैं,जबकि डीओपी और एडिटर सुदीप सुमन हैं।

वहीं दूसरा गाना रतिया बिररतिया भी बेहतरीन गाना है। यह गाना भी मेरे दिल के करीब है। यह गाना भी बेहद धमाकेदार है। इसलिए आप सबों से गुजारिश है कि मेरे गानों को जरूर सुनें और अपना प्यार दें। बताते चलें कि इस गाने में लिरिक्स हितेश्वर और कुणाल बिहारी ने मिलकर दिया है। म्यूजिक ध्रुव पटेल का है। इस गाने के भी वीडियो डायरेक्टर सुमीत सुमन (बिट्टू ) हैं,जबकि डीओपी और एडिटर सुदीप सुमन जी हैं। संजय भूषण पटियाला दोनों गाने के निर्माता और पीआरओ हैं। ये दोनों गाने जल्द ही रिलीज होने वाली है, जिसकी तैयारियां भी शुरू कर दी गयी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो