scriptBhojpuri: भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री रानी चटर्जी का वो बोल्ड वीडियो शूट, जिसे आज भी नहीें भूले हैं उनके चाहने वाले | bhojpuri hot and bold video Film actress Rani Chatterjee | Patrika News

Bhojpuri: भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री रानी चटर्जी का वो बोल्ड वीडियो शूट, जिसे आज भी नहीें भूले हैं उनके चाहने वाले

locationलखनऊPublished: Feb 12, 2022 07:04:38 pm

Submitted by:

Vivek Srivastava

भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Film) की मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी का एक बेहद हॉट फोटोशूट वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ। जिसमें उन्होंने बेहद इरोटिक स्टाइल में पोज दिये थे। उनके इस वीडियो शूट (Bhojpuri Video) को सोशल मीडिया पर जबर्दस्त रिस्पॉन्स मिला। ब्लैक ड्रेस में करवाये इस बेहद बोल्ड वीडियो शूट को उनके चाहने वाले आज भी नहीं भूले हैं।

भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री रानी चटर्जी का वो बोल्ड वीडियो

भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री रानी चटर्जी का वो बोल्ड वीडियो

Bhojpuri: भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Film) की एक्ट्रेस रानी चटर्जी को भोजपुरी फिल्मों में तो पसंद किया जाता है ही और साथ ही रियल लाइफ में भी उनकी पर्सनालिटी के फैंस दीवाने हैं। रानी भी लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने का कोई मौका नहीं गंवाती हैं और अपने तड़कते-भड़कते अंदाज से उन्हें इम्प्रेस कर देती हैं। भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सबसे हॉट और बोल्ड (Hot and Bold) कलाकारों में से एक हैं। सोशल मीडिया पर रानी के जबरदस्त चाहने वाले मौजूद हैं। उनकी लोकप्रियता का अंदाज़ा इसी से लगा लीजिए कि यूट्यूब (Youtube) पर अपलोड होते ही उनके गानों को लाखों की हिट्स मिल जाती है। वह कभी अपने डांस तो कभी अपने बेबाक अंदाज के कारण फैंस के बीच छाई रहती हैं। उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीता ही है, इसके अलावा फैंस उनके स्टाइलिश अंदाज के दीवाने रहते हैं।
मगर उनके चाहने वाले उनके उस वीडियो शूट को नहीं भूल पाते हैं जो उन्होंने ब्लैक ड्रेस करवाया था। इस बेहद बोल्ड फोटोशूट को देखकर लोग भी दंग रह गए थे। ब्लैक ड्रेस में अपने बेहद सेक्सी अंदाज में रानी ने अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरकर हर किसी का ध्यान आकर्षित किया था।
यह भी पढ़ें

यहां बारिश में छाता लगाने पर भी देना होगा चालान, जानिए कहाँ का है मामला

rani-chatterjee_1.jpg
उनका ये हॉट फोटोशूट वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ। जिसमें वो बेहद इरोटिक स्टाइल में पोज करती हुई दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली रानी के इस वीडियो को काफी सारे लोग देख चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो