script#Golu Gold New Song:गोलू गोल्ड और पल्लवी गिरी का धमाकेदार सांग,सोशल मीडिया पर मचाया धमाल | Bhojpuri Singer Golu Gold New Song 'Majanua Ki Tilak" | Patrika News

#Golu Gold New Song:गोलू गोल्ड और पल्लवी गिरी का धमाकेदार सांग,सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

locationलखनऊPublished: May 23, 2022 04:54:55 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

(Golu Gold New Song) भोजपुरी इंडस्ट्री में खूब धमाल मचाते हैं। ऐसे में इनका अभिनेत्री पल्लवी गिरी के आया नया गाना दर्शकों के लिए किसी बोनस से कम नहीं है।
 

#Golu Gold New Song:गोलू गोल्ड और पल्लवी गिरी का धमाकेदार सांग,सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

#Golu Gold New Song:गोलू गोल्ड और पल्लवी गिरी का धमाकेदार सांग,सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

(Golu Gold New Song) भोजपुरी सिनेमा में अपनी गायकी के दम पर अपनी पहचान बना चुके भोजपुरी सिंगर गोलू गोल्ड का एक भोजपुरी गाना तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। गोलू गोल्ड की आवाज के दीवाने भोजपुरी में बड़ी संख्या में लोग है। (Golu Gold New Song) इनके गाने भोजपुरी इंडस्ट्री में खूब धमाल मचाते हैं। ऐसे में इनका अभिनेत्री पल्लवी गिरी के आया नया गाना दर्शकों के लिए किसी बोनस से कम नहीं है।
लिंकः https://youtu.be/yx58NAEGNjc

(Golu Gold New Song) गोलू गोल्ड का एक गाना ‘मजनुआ के तिलक’ रिलीज के साथ यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। इस गाने में एक्ट्रेस ने इमोशनल भरा परफॉर्मस दर्शकों की आंख में आंसू लाने के लिए काफी है। गाने को गोलू गोल्ड ने गाया है। इस सांग को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल चैनल से रिलीज किया गया है। (Golu Gold New Song) इस सांग में जहां एक तरफ गोलू का तिलक समारोह चल रहा है वही दूसरी तरफ पल्लवी अपने प्यार के जाने के गम में तड़प तड़प के गाना गा रही हैं। मजनुआ के तिलक’ गाने में गोलू गोल्ड के साथ हिरोईन का गाने में बेहद ही अलग अंदाज देखने को मिल रहा है।
इसे भी पढ़े: Bhojpuri Singer Shilpi Raj MMS Video लीक : शिल्पी राज में खोले अपने वायरल ‘MMS’ के राज

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत इस गाने को लिखा है (Golu Gold New Song) सोनू संगम और जेपी तिवारी ने इसका म्यूजिक दिया है। गाने के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। गाने की रिकॉर्डिंग संगम स्टूडियो बक्सर में हुई है वही इसको अरेंज पवन यादव ने किया हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो