scriptलखनऊ में बड़ा हादसा…कुकरैल नदी में दो मासूम डूबे, परिजनों में मचा कोहराम | Patrika News
लखनऊ

लखनऊ में बड़ा हादसा…कुकरैल नदी में दो मासूम डूबे, परिजनों में मचा कोहराम

लखनऊ में कुकरैल नदी के किनारे पानी भरे गड्ढे में गिरने से दो मासूमों की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चों को बाहर निकाला। हादसे से हड़कंप मच गया।जानकारी के अनुसार कुकरैल नदी के किनारे खोदे गए गड्ढे में पानी भर गया था। पास में खेलते हुए कासिम (12) और शिफा (13) गड्ढे में गिर गए। हादसे में उनकी मौत हो गई।

लखनऊJun 29, 2024 / 11:22 pm

anoop shukla

लखनऊ के खुर्रमनगर इलाके में दो बच्चों की कुकरैल नदी में डूबने से मौत हो गई। नदी के किनारे काम चल रहा था जिसकी वजह से पानी इकठ्ठा हो गया है। एक बच्ची का पैर फिसलने से हादसा हुआ। उसे बचाने गया दूसरा बच्चा भी डूब गया। दोनों की मौत हो गई।हादसे के बाद दोनों को पास के ही अस्पताल में ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी के मुताबिक दोनों बच्चे इंदिरा नगर इलाके के खुर्रम नगर में रहते थे। बच्चों की पहचान गोंडा की रहने वाली कासिम (10) पुत्र जुनैद व शिफा (8) पुत्री मुस्ताक के रूप में हुई है।
शिफा के चाचा नौशाद ने बताया घर के सभी लोग काम पर गए थे। घर पर सिर्फ मां थी, वह भी किसी काम से बाहर गई थी। शिफा घर के पीछे गड्ढे के पास गई थी। जहां मिट्टी पर पैर फिसल गया और वह गिर गई। वहीं पर कासिम भी था। बचाने के लिए कासिम ने शिफा का हाथ पकड़ा। ऐसे में कासिम नीचे और शिफा उसके ऊपर गिर गई।
दोनों बच्चे खुर्रमनगर चौकी के पास बनी झुग्गी में रहते थे। साथ में खेल रहे बच्चों के चिल्लाने पर मौके पर इलाके के लोग इकठ्ठा हो गए। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस जांच कर रही है। परिजनों में मातम पसरा है।

Hindi News/ Lucknow / लखनऊ में बड़ा हादसा…कुकरैल नदी में दो मासूम डूबे, परिजनों में मचा कोहराम

ट्रेंडिंग वीडियो