scriptBJP candidate Azamgarh Lok Sabha Seat Dinesh Lal Yadav Nirhua | Lok Sabha Elections :दिनेश लाल यादव निरहुआ के लिए भोजपुरी इंडस्ट्री मैदान में | Patrika News

Lok Sabha Elections :दिनेश लाल यादव निरहुआ के लिए भोजपुरी इंडस्ट्री मैदान में

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सिपाही हैं निरहुआ, इसलिए बटन कमल निशान पर दबाएं:अभिनेता अमरीश सिंह

लखनऊ

Updated: June 07, 2022 09:10:05 am

(Lok Sabha Elections ) भोजपुरी जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने आज आजमगढ़ लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की ओर से अपना नामांकन दर्ज करा दिया। इस मौके पर शामिल होने मुंबई से चल कर आये भोजपुरी फिल्म अभिनेता अमरीश सिंह ने आजमगढ़ की जनता से अपील करते हुए कहा कि दिनेश लाल यादव निरहुआ, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सिपाही हैं। इसलिए इस बार आजमगढ़ की जनता उन्हें भारी मतों से जीत दिलाकर लोकसभा भेजने का काम करे। यह आजमगढ़ के विकास के लिए बेहद आवश्यक है।
दिनेश लाल यादव निरहुआ के लिए भोजपुरी इंडस्ट्री मैदान में
दिनेश लाल यादव निरहुआ के लिए भोजपुरी इंडस्ट्री मैदान में
(Lok Sabha Elections ) अमरीश सिंह ने कहा कि यूपी में डबल इंजन की सरकार ने खूब तरक्की की है। इसी आधार पर जनता डबल इंजन के उम्मीदवार दिनेश लाल यादव निरहुआ को चुनाव निशान कमल छाप पर बटन दबा कर भारी मतों से जिताने का काम करेगी। यह भोजपुरी और पूर्वांचल के विकास के लिए समय की मांग हैं। उन्होंने कहा कि हमारे देश के हित में जो सोचेगा मैं उन के साथ हूँ। बीजेपी सरकार हमेशा भारत के हित में काम करती है।
फिल्म अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ जो हमारे आजमगढ़ के निवासी है तो उन से अच्छा नेता कोई नहीं हो सकता। मालूम हो कि अमरीश सिंह 25 जून से अयोध्या में फिल्म निर्देशक रवि सिन्हा की फिल्म भोजपुरीया डॉन 2 की शूटिंग रक्षा गुप्ता के साथ करने जा रहे है। एक दर्जन से भी ज्यादा फिल्मे इन की बन कर तैयार है जो जल्द रिलीज़ होगी।

(Lok Sabha Elections ) आपको बता दें कि एनडीए उम्मीदवार और भोजपुरी जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के नामांकन में अमरीश सिंह के अलावा फिल्म जगत से सुबास पासी ,पवन सिंह ,आम्रपाली दुबे ,स्मृति सिन्हा ,सुशील सिंह ,रवि सिन्हा ,ऋचा दीक्षित ,प्रवेश लाल यादव ,मनोज टाइगर ,नीलम गिरी ,प्रकश जैस आदि लोग शामिल हुए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नुपूर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट की फटकार, कहा- आपके बयान के चलते हुई उदयपुर जैसी घटना, पूरे देश से टीवी पर मांगे माफीहैदराबाद में आज से शुरू हो रही BJP की कार्यकारिणी बैठक, प्रधानमंत्री मोदी कल होगें शामिल, जानिए क्या है बैठक का मुख्य एजेंडाआज से प्रॉपर्टी टैक्स, होम लोन सहित कई अन्य नियमों में हुए बदलाव, जानिए आपके जेब में क्या पड़ेगा असरकेंद्रीय मंत्री आर के सिंह का बड़ा बयान, सिर काटने वाले आतंकियों के खिलाफ बनेगा UAPA की तरह सख्त कानून!LPG Price 1 July: एलपीजी सिलेंडर हुआ सस्ता, आज से 198 रुपए कम हो गए दामकेंद्रीय मंत्री आर के सिंह का बड़ा बयान, सिर काटने वाले आतंकियों के खिलाफ बनेगा UAPA की तरह सख्त कानून!Jagannath Rath Yatra 2022: देशभर में भगवान जगन्नाथ रथयात्रा की धूम, अमित शाह ने अहमदाबाद में की 'मंगल आरती'Kerala: सीपीआई एम के मुख्यालय पर बम से हमला, सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.