Karnataka Election Result : भाजपाइयों ने मनाया जश्न, कहा- 2019 में भी खिलेगा कमल

कर्नाटक चुनाव की जीत पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बलरामपुर में जमकर जश्न मनाया और पटाखे फोड़ कर एक दूसरे को मिठाई खिलाई।

By: Hariom Dwivedi

Published: 15 May 2018, 03:35 PM IST

बलरामपुर. कर्नाटक चुनाव की जीत पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बलरामपुर में जमकर जश्न मनाया और पटाखे फोड़ कर एक दूसरे को मिठाई खिलाई। इन कार्यकर्ताओ ने इस जीत को मोदी और अमित शाह की रणनीति की जीत बताया है। इस जीत ओर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मुख्यालय स्थित बीजेपी कार्यालय (अटल भवन) में जमकर जश्न मनाया।

भारतीय जनता पार्टी ने कर्नाटक विधानसभा में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने पर भाजपा कार्यालय (अटल भवन) तुलसी पार्क बलरामपुर में एक दूसरे को मिठाईयां खिलाकर जमकर खुशियां मनाई। जीत की इस खुशी के अवसर पर पूर्व जिला अध्यक्ष चंद्र प्रकाश सिंह गुड्डू ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस मुक्त भारत अभियान में नरेंद्र मोदी और योगी के नेतृत्व में देश और प्रदेश प्रगति की ओर है। गरीबों और किसानों के साथ आमजन मानस के लिए और बेरोजगारी एवं देश के प्रगति के लिए निरंतर कार्य हो रहे हैं।

उन्होंने कहा कि देश का स्वाभिमान और अभिमान, सम्मान बढ़ाते हुए देश को एक दशा और दिशा देने का काम देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में देश विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है। देश की जनता ने मोदी और योगी के नेतृत्व में विश्वास एवं निष्ठा व्यक्त किया।

जिला महामंत्री बोले- 2019 में खिलेगा कमल
कर्नाटक में भारी बहुमत से मिली जीत पर जिला महामंत्री अजय सिंह पिंकू ने कहा कि हमारी सरकार सबका साथ सबका विकास नारों के साथ कार्य कर रही है। जनता प्रधानमंत्री मोदी को अपना आदर्श मानती है। उन्हीं के नेतृत्व में आज देश के विभिन्न प्रदेशों में भारतीय जनता पार्टी के सरकार चल है। इस चुनाव से साफ दिख रहा है कि आने वाले 2019 के लोकसभा चुनाव में पुनः मोदी जी के अगुवाई में चुनाव लड़ेगी और भारी बहुमत से ऐतिहासिक जीत दर्ज करके इतिहास रचेगी।

ये भाजपाई रहे मौजूद
इस अवसर पर जिला महामंत्री डॉ. अजय सिंह पिंकू, जिला मीडिया प्रभारी डीपी सिंह,जिला कोषाध्यक्ष हरिश्चंद्र गोयल,जिला विस्तारक जगतपाल यादव,वरुण सिंह मोनू,व्यापार मंडल के अध्यक्ष संजय शर्मा,युवा मोर्चा के संयोजक अपूर्व प्रताप सिंह,विजय गुप्ता,मोनू दुबे,सौरव रतन पांडे,अंशुमाली शुक्ला,राजू द्विवेदी,लालू चौहान,आकाश पांडे आदि खुशियां मनाई।

Karnataka Election Result
BJP
Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned