बीजेपी पर अखिलेश यादव का बड़ा बयान-कहा-भाजपा की नीयत समाज को बांटने और नफरत फैलाने की है

बीजेपी पर अखिलेश यादव का बड़ा बयान-कहा-भाजपा की नीयत समाज को बांटने और नफरत फैलाने की है

| Publish: Jan, 26 2019 02:49:39 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

सपा-बसपा बीजेपी पर आक्रामक तेवर में नजर आ रहे हैं।

 

लखनऊ. जब से यूपी में सपा-बसपा का गठबंधन हुआ है। उसके बाद से अखिलेश और मायावती बीजेपी पर काफी आक्रामक तेवर अपनाए हुए हैं। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने संविधान की मूल आत्मा पर ही आघात करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा की नीयत समाज को बांटने तथा नफरत का जहर फैलाने की है।

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर अपने संदेश में कहा कि भारत को आजादी बड़े संघर्षों के बाद मिली है। हजारों लोगों ने इसके लिए कुर्बानियां दी हैं। समाजवादी स्वतंत्रता संग्राम और भारत की स्वाधीनता के बाद दलितों, पिछड़ों, अल्पसंख्यकों, महिलाओं, छात्रों-नौजवानों को अधिकार दिलाने के लिए निरन्तर आवाज बुलंद करते रहे। भारत के संविधान के अनुसार देश के हर व्यक्ति को गरिमा और सम्मान से जीवन व्यतीत करने का अधिकार प्राप्त है।
जब से यूपी में सपा-बसपा का गठबंधन हुआ है। उसके बाद से अखिलेश और मायावती बीजेपी पर काफी आक्रामक नजर आ रहे हैं। गठबंधन के बाद यह दोनों पार्टियां भाजपा को घेरने में लगी हैं। पिछले दिनों कोलकाता में पश्चिम बंगला की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा आयोजित रैली में अखिलेश यादव ने भाजपा और पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला था।

यूपी की सियासत के साथ ही देश की सियासत भी गरमाएगी

वहीं कांग्रेस भी यूपी में अपने जनाधार को तलाशने में जुट गई है। कांग्रेस ने अपना सबसे बड़ा ट्रंप कार्ड चल दिया है। कांग्रेस को प्रियंका गांधी वाड्रा को सक्रिय राजनीति में लाने का एलान कर दिया है। अब यूपी में कांग्रेस भी मजबूती के साथ लडऩे के मूड में है। प्रियंका गांधी के सियासत में आने के बाद निश्चित तौर पर यूपी की सियासत के साथ ही देश की सियासत भी गरमाएगी।

 

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned