गैंगरेप में आरोपी भाजपा नेता फरार, एक गिरफ्तार

भाजपा नेता श्याम प्रकाश द्विवेदी और डॉ अनिल द्विवेदी पर पर कर्नलगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

By: Ritesh Singh

Published: 17 Sep 2020, 02:47 PM IST

लखनऊ। प्रयागराज में भाजपा नेता और उसके साथी द्वारा एक युवती से सामूहिक दुराचार का मामला प्रकाश में आया है। मामला बढ़ता देख पुलिस ने दूसरे आरोपी डॉ. अनिल द्विवेदी को लक्ष्मी टाकीज कटरा के पास से गिरफ्तार कर लिया है लेकिन आरोपित भाजपा नेता श्याम प्रकाश द्विवेदी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है। भाजपा नेता श्याम प्रकाश द्विवेदी और डॉ अनिल द्विवेदी पर पर कर्नलगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

समाजवादी छात्रसभा के छात्रों ने गैंगरेप के मुख्य आरोपी भाजपा नेता की गिरफ्तारी की मांग को लेकर छात्रसंघ भवन पर प्रदर्शन किया था। शोधछात्रा नेहा यादव ने कहा भाजपा नेता की ओर से सामूहिक दुष्कर्म जैसी घटना झकझोर देने वाली है। आरोपी की गिरफ्तारी जल्द न होने पर हम बड़े स्तर पर आंदोलन की धमकी दी थीं। छात्रसभा के जिलाध्यक्ष अखिलेश गुप्ता ने कहा की भाजपा सरकार बेटियों को सुरक्षा देने में पूरी तरह विफल है।

इस मुद्दे पर समाजवादी पार्टी द्वारा सड़क पर उतरने के बाद पुलिस हरकत में आयी। इस संदर्भ में इंस्पेक्टर कर्नलगंज ने बताया कि अब तक एक आरोपी डॉ अनिल द्विवेदी को पुलिस ने पकड़ लिया है। दूसरे आरोपी की तलाश में पुलिस की तीन टीमें छापेमारी कर रही हैं। जल्द ही वह भी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

bjp leader
Ritesh Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned