Quick Read : भाजपा नेता ने महिला सहित आधा दर्जन पर लगाए गंभीर आरोप

पत्रिका उत्तर प्रदेश पर देखें आज की कुछ प्रमुख खबरें-

By: Neeraj Patel

Published: 11 May 2021, 04:25 PM IST

ललितपुर. जिले में पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष कदावर भाजपा नेता में एक कस्बा निवासी महिला सहित आधा दर्जन से अधिक लोगों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका आरोप है कि जब वह वहां से गुजर रहे थे तभी एक महिला ने आधा दर्जन अपने साथियों के साथ मिलकर उन्हें घेर लिया और उसके हाथ से वह बैग भी छीन लिया, जिसमें 15000 रुपए नगदी रखे हुए थे। इसके साथ ही उन्होंने उनकी घड़ी और मोबाइल छीन कर उसे तोड़फोड़ कर छतिग्रस्त कर दिया और मारने पीटने पर आमादा हो गए। घटना के संबंध में उन्होंने न्यायालय में एक शिकायती पत्र देकर सभी आरोपियों पर गंभीर धाराओं में मामला भी दर्ज कराया गया।

शराब की दुकानें खुलते ही लगी लोगों की भीड़

ललितपुर. जिले में सुबह से शराब की दुकानें खुलते ही ग्राहकों की भीड़ टूट पड़ी। शराब की दुकानों पर उमडती ग्राहकों की भीड़ कोरोना महामारी के नियमों का पालन करना भूल गई। भीड़ ऐसे उमड रही थी जैसे अमृत बट रहा हो। पिछले कई दिनों से प्रदेश सरकार के आदेशों के कारण बंद रखी गई थी, जिस कारण शराब के शौकीन ग्राहक काफी परेशान हो रहे थे और जैसे ही प्रदेश सरकार ने शराब की दुकान खोलने का ऐलान किया शराब के शौकीनों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी और वह अपना घर बार यथा स्थिति में छोड़कर सीधा शराब की दुकान के पास आ खड़े हुए। जैसे ही शराब की दुकान खुली दुकानों पर ग्राहकों की भीड़ उमड़ पड़ी। हालांकि भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को काफी जद्दोजहद करनी पड़ी।

सीसीटीवी कैमरों की निगरानी में होगा संक्रमितों का इलाज

सुलतानपुर. जिले में एल-1 और एल -2 हॉस्पिटल में भर्ती कोरोना संक्रमण से ग्रसित मरीजों का इलाज अब सीसीटीवी कैमरों की निगरानी में होगा। अब हॉस्पिटल में होने वाली हर गतिविधि सीसीटीवी कैमरों में रिकॉर्ड होगी। जिलाधिकारी रवीश कुमार गुप्ता ने सीएमओ डॉ धर्मेन्द्र त्रिपाठी के साथ हॉस्पिटल पहुंच कर यह निर्देश दिए। तैनात स्वास्थ्य कर्मियों को निर्देश देते हुए कहा कि कोरोना हॉस्पिटल की हर गतिविधि पर तीखी नजर रखी जाए। इसके साथ ही किसी भी प्रकार की कोई कमी या दिक्कत आती है तो तत्काल अधिकारियों को इसकी जानकारी दी जाए।

कड़ी मशक्कत के बाद पिंजरे में कैद हुआ तेंदुआ

बलरामपुर. जिले में नील बाग पैलेस में एक माह से घूम रहा तेंदुआ आखिर पिजड़े में कैद हो गया। वन विभाग पकड़े गए तेंदुए को सुहेलवा वन्यजीव अभयारण्य में भेजने की तैयारी कर रहा है। लगभग एक माह पूर्व जंगल से भटक कर प्राकृतिक रास्तों से होता हुआ तेंदुआ नगर क्षेत्र में पहुंच गया था। नगर के पश्चिमी क्षेत्र में बने नीलबाग पैलेस के अंदर आम के बाग और घनी झाड़ियों के बीच तेंदुआ रह रहा था। नील बाग पैलेस के अंदर लगे जंगल को इसने अपना आरामगाह बना लिया था। लगातार तेंदुए के देखे जाने से आस-पास के लोगों में दहशत का माहौल था।

bjp leader
Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned