scriptबॉयलर ब्लास्ट के घायलों से मिलने पहुंचे भाजपा नेता पंकज सिंह, बोले – जांच के बाद साफ़ हो जायेगा, कहां रह गई थी कमी | bjp leader pankaj singh statement in unchahar ntpc boiler blast case | Patrika News

बॉयलर ब्लास्ट के घायलों से मिलने पहुंचे भाजपा नेता पंकज सिंह, बोले – जांच के बाद साफ़ हो जायेगा, कहां रह गई थी कमी

locationलखनऊPublished: Nov 03, 2017 06:51:38 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

एनटीपीसी प्लांट में बॉयलर ब्लास्ट से जख्मी हुए लोगों से भाजपा नेता पंकज सिंह ने लखनऊ के डाक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी सिविल अस्पताल पहुंचकर मुलाकात की।

BJP Leader Pankaj Singh
लखनऊ. रायबरेली के ऊंचाहार में एनटीपीसी प्लांट में बॉयलर ब्लास्ट से जख्मी हुए लोगों से शुक्रवार को भाजपा नेता पंकज सिंह ने लखनऊ के डाक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी सिविल अस्पताल पहुंचकर मुलाकात की। घायलों से मुलाकात करने के बाद भाजपा नेता ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सरकार की ओर से हर संभव मदद उपलब्ध कराने की कोशिश की जा रही है। पंकज सिंह ने बताया कि गंभीर रूप से झुलसे 6 लोगों को एयरलिफ्ट से दिल्ली भेजा जा रहा है। दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में उनका इलाज कराया जाएगा।
डाक्टरों से पूछा जख्मी लोगों का हाल

सिविल हॉस्पिटल में पत्रकारों से बातचीत में पंकज सिंह ने कहा कि जख्मी हुए लोगों की स्थिति जानने और उनके लिए की गई व्यवस्थाओं का जायजा लेने वे यहाँ पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि एनटीपीसी और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी इस समय मौके पर हैं। साथ ही केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार इस घटना को लेकर संवेदनशील हैं। घटना की जांच के सवाल पर उन्होंने कहा कि मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं जिसके बाद स्थिति साफ़ हो जाएगी कि कमी किस स्तर पर रह गई थी। फ़िलहाल घायलों को बेहतर इलाज उपलब्ध कराना सभी की प्राथमिकता है।
एयरलिफ्ट से दिल्ली भेजे जायेंगे 6 जख्मी

पंकज ने कहा कि उनकी अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सकों से बात हुई है।जख्मी लोगों में जो लोग बेहद गंभीर हैं उन्हें एयरलिफ्ट के माध्यम से दिल्ली भेजने की व्यवस्था की जा रही है। दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में ऐसे मरीजों का इलाज कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि अस्पताल और एनटीपीसी के लोग बेहद गंभीरता से घायलों की मदद में जुटे हैं और सभी लोग यह कामना कर रहे हैं कि घायल लोग जल्द स्वस्थ हों।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो