scriptभाजपा ने पाक की टिप्पणी को लेकर अखिलेश पर बोला हमला, माफी की मांग | BJP Leader Sambit Patra attacks on Akhilesh Yadav Pakistan statement | Patrika News

भाजपा ने पाक की टिप्पणी को लेकर अखिलेश पर बोला हमला, माफी की मांग

locationलखनऊPublished: Jan 24, 2022 02:37:37 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

अखिलेश यादव का बयान तुष्टीकरण की पराकाष्ठा है। संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि सपा अपने उम्मीदवारों की सूची जारी नहीं कर रही है क्योंकि इसमें माफिया और गुंडे शामिल हैं। उन्होंने कहा मीडिया में मेरे दोस्तों ने मुझे बताया है कि उम्मीदवारों के नाम व्हाट्सएप द्वारा भेजे जा रहे हैं लेकिन आधिकारिक तौर पर सूची जारी नहीं की जा रही है। ए

भाजपा ने पाक की टिप्पणी को लेकर अखिलेश पर बोला हमला, माफी की मांग

भाजपा ने पाक की टिप्पणी को लेकर अखिलेश पर बोला हमला, माफी की मांग

लखनऊ, भाजपा ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के उस बयान को लेकर उन पर तीखा हमला बोला है, जिसमें उन्होंने कथित तौर पर कहा था कि भारत का असली दुश्मन चीन है, पाकिस्तान नहीं। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने सोमवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सपा प्रमुख का सफर जिन्ना से शुरू हुआ और पाकिस्तान के साथ अपने तक निष्कर्ष पर पहुंचा है।
पात्रा ने कहा जो जिन्ना से करे प्यार, वो पाकिस्तान से कैसे करे इनकार। अगर अखिलेश में कोई नैतिकता बची है। तो उन्हें तुरंत अपने बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए। प्रवक्ता ने आगे कहा कि अगर पाकिस्तान भारत का दुश्मन नहीं था तो कश्मीर में गोलीबारी में भारतीय सैनिक क्यों मारे जा रहे थे और भारत के खिलाफ आतंकी हमले क्यों किए जा रहे थे।
उन्होंने कहा अखिलेश यादव का बयान तुष्टीकरण की पराकाष्ठा है। संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि सपा अपने उम्मीदवारों की सूची जारी नहीं कर रही है क्योंकि इसमें माफिया और गुंडे शामिल हैं। उन्होंने कहा मीडिया में मेरे दोस्तों ने मुझे बताया है कि उम्मीदवारों के नाम व्हाट्सएप द्वारा भेजे जा रहे हैं लेकिन आधिकारिक तौर पर सूची जारी नहीं की जा रही है। एसपी ने कैराना उम्मीदवार नाहिद हसन का नाम जारी किया और सभी जानते हैं कि वह जेल में भेजा गया है। पात्रा ने आगे कहा कि अगर अखिलेश का बस चलता तो वह याकूब मेमन और कसाब को अपना उम्मीदवार बनाते। उन्होंने कहा अगर अखिलेश में नैतिकता है तो उन्हें अपने उम्मीदवारों की सूची प्रकाशित करनी चाहिए ताकि दुनिया जान सके कि उन्होंने किस तरह के लोगों को मैदान में उतारा है।
चुनाव आयोग को सपा के पत्र का हवाला देते हुए। जनमत सर्वेक्षणों पर प्रतिबंध लगाने की मांग करते हुए, संबित पात्रा ने कहा कि 10 मार्च को जब वोटों की गिनती होगी, तो सपा ईवीएम को दोष देगी। उन्होंने कहा कि यह चुनाव पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे, गंगा एक्सप्रेस-वे और बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे बनाम माफिया एक्सप्रेस-वे, गुंडा एक्सप्रेस-वे और रंगदारी एक्सप्रेस-वे के बीच है। पात्रा ने उत्तर प्रदेश के 73वें स्थापना दिवस पर भी लोगों को बधाई दी और कहा कि 2017 के बाद राज्य की धारणा बदल गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो