scriptbjp minister anurag thakur comment on samajwadi party candidates list | बीजेपी मंत्री अनुराग ठाकुर ने अखिलेश यादव पर लगाएं आरोप, क्या ये आरोप सही हैं? | Patrika News

बीजेपी मंत्री अनुराग ठाकुर ने अखिलेश यादव पर लगाएं आरोप, क्या ये आरोप सही हैं?

अनुराग ठाकुर ने कहा कि समाजवादी पार्टी जनता से झूठे वायदे कर रही हैं 300 यूनिट फ्री बिजली के झूठे वादे सपा कर रही है योगी सरकार ने डेढ़ करोड़ बिजली कनेक्शन, किसानों के बिजली बिल को माफ करने का कार्य योगी सरकार ने किया है जो 70 सालों में बीएसपी कांग्रेस समाजवादी पार्टी ने नहीं किया। समाजवादी गठबंधन की सूची ज्यादातर जेल वाले हैं या बेल वाले हैं इनकी सूची के उम्मीदवार नहीं बल्कि जनता की उम्मीदों पर वार करने वाले हैं।

लखनऊ

Updated: January 24, 2022 10:29:13 am

Up election 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश में राजनीति सरगर्मियां तेज हो गई हैं। राजनीति दल एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं इसी क्रम में केन्द्रीय मंत्री व भाजपा नेता अनुराग ठाकुर ने सपा पर तीखा निशाना साधते हुए आरोप लगाए हैं। अनुराग ठाकुर ने कहा कि 'यह नई सपा नहीं ये वही सपा है, जिनसे जनता ख़फ़ा है और दस मार्च को अखिलेश जी कहेंगे ईवीएम बेवफ़ा है' ये बातें रविवार को केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने प्रदेश की राजधानी में चुनाव जनसंपर्क के दौरान कहीं। उन्होंने कहा कि सपा सरकार में बिजली के तार कपड़े सुखाने के काम आती थी। एक माह में 300 घंटे भी बिजली मिलना जिसके कार्यकाल में मुश्किल था। वो क्या 300 यूनिट बिजली फ्री देंगे? सपा गठबंधन की पहली सूची देखे तो ये सपा के उम्मीदवार नहीं जनता की उम्मीदों पर वार करने वाले हैं। कोई जेल में है तो कोई बेल पर। छिप-छिप कर टिकट देने वाली सपा सरकार के कार्यकाल में बहु-बेटी असुरक्षित महसूस करती थी। आज योगी सरकार में पिछले पांच सालों में महिला और बेटियों की सुरक्षा प्राथमिकता रही है। यही कारण है कि अपर्णा यादव,अदिति सिंह और प्रियंका मौर्या ने बीजेपी को चुना। प्रदेश की बहू बेटियां खुद को बीजेपी में ही सुरक्षित महसूस करती हैं।
mulayam.jpg
अनुराग ठाकुर ने कहा कि समाजवादी पार्टी जनता से झूठे वायदे कर रही हैं 300 यूनिट फ्री बिजली के झूठे वादे सपा कर रही है योगी सरकार ने डेढ़ करोड़ बिजली कनेक्शन, किसानों के बिजली बिल को माफ करने का कार्य योगी सरकार ने किया है जो 70 सालों में बीएसपी कांग्रेस समाजवादी पार्टी ने नहीं किया। समाजवादी गठबंधन की सूची ज्यादातर जेल वाले हैं या बेल वाले हैं इनकी सूची के उम्मीदवार नहीं बल्कि जनता की उम्मीदों पर वार करने वाले हैं।
इनकम फ्रॉम टेरर है असली सपा का चेहरा

समाजवादी पार्टी पर अनुराग ठाकुर ने हमला बोलते हुए कहा कि इनकी आईटी सेल इनकम फ्रॉम टेरर है। जिसमें अतीक यूनुस खान और नाहिद हसन जैसे गुंडे और दंगाई है। जिनकी वजह से उद्योगपतियों और लोगों को पलायन करना पड़ जाता था। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में माफिया गुंडे दंगाइयों पर न सिर्फ बुलडोजर चलाया बल्कि प्रदेशवासियों को सुरक्षा का चक्र भी दिया। जिसके कारण यूपी में निवेश यूपी में रोजगार महिलाओं की सुरक्षा महिलाओं का सम्मान किसानों और युवाओं के चेहरों पर मुस्कान खेल सके यूपी को सुरक्षित प्रदेश बनाने के कारण ही आज यूपी अर्थव्यवस्था के पैमाने पर दूसरे पायदान पर काबिज है।
ये भी पढ़ें: सपा ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, फिल्म स्टार भी शामिल, जानें किसकों मिली जगह कौन हुए निराश

जनता बाकियों को नकारेगी की बीजेपी को स्वीकारेगी

अनुराग ठाकुर ने कहा कि विधानसभा चुनाव 2022 में जनता अपना बहुमूल्य वोट बीजेपी को देगी यह जनता वाकियों को नकारते हुए बीजेपी को एक बार फिर से स्वीकार करेगी। यूपी की आधी आबादी महिलाएं योगी सरकार में खुद को सुरक्षित महसूस करती है। भारतीय जनता पार्टी सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास सबका विकास की नीति पर चलने वाली सरकार है। बीजेपी धर्म जाति मजहब के आधार पर नहीं बल्कि राष्ट्र को आगे बढ़ाने विकास और तरक्की की राजनीति करने वाली पार्टी है। यही कारण है कि 46 लाख मकान, डेढ़ करोड़ निशुल्क बिजली का कनेक्शन, 3 करोड़ से अधिक शौचालय और 15 करोड़ डबल डोज मुफ्त राशन सभी जाति मजहब के लोगों को दिया गया। वहीं विपक्ष लगातार अपने जातीय समीकरण और तुच्छ राजनीति से जनता को बहकाने और बरगलाने की कोशिश कर रही है। इस कोशिश में वह पूरे तौर पर साल 2017 में भी नाकाम रही वैसे ही साल 2022 के चुनावी नतीजों में भी समाजवादी पार्टी को जनता पूर्ण रूप से नकार देगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

IPL 2022 LSG vs KKR : डिकॉक-राहुल के तूफान में उड़ा केकेआर, कोलकाता को रोमांचक मुकाबले में 2 रनों से हरायानोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेरपुलिस में मामला दर्ज, नाराज कांग्रेस विधायक का इस्तीफा, जानें क्या है पूरा मामलाडिकॉक-राहुल ने IPL में रचा इतिहास, तोड़ डाला वार्नर और बेयरेस्टो का 4 साल पुराना रिकॉर्डDelhi LG Resigned: दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने दिया इस्तीफा, निजी कारणों का दिया हवालाIndia-China Tension: पैंगोंग झील पर बॉर्डर के पास दूसरा पुल बना रहा चीन, सैटेलाइट इमेज से खुलासाWatch: टेक्सास के स्कूल में भारतीय अमेरिकी छात्र का दबाया गला, VIDEO देख भड़की जनताHeavy rain in bangalore: तेज बारिश से दो मजदूरों की मौत, मुख्यमंत्री ने की मुआवजे की घोषणा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.