Assembly session:बीजेपी के विधायक ने कहा हम तो आज़म खान को माला पहना देंगे

Assembly session:बीजेपी के विधायक ने कहा हम तो आज़म खान को माला पहना देंगे

Ritesh Singh | Publish: Jul, 23 2019 06:47:12 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

योगी और मोदी जो कर रहे हैं वो सब सही हैं।

लखनऊ , विधानसभा सत्र के दौरान विपक्षियों का हंगामा आज भी जारी रहा बजट सत्र में सबको अपनी बात रखने का मौक़ा मिला लेकिन हंगामे के बीच अनुपूरक बजट पर चर्चा हुई। भारतीय जनता पार्टी के विधायक ने आज विधान सभा सत्र के दौरान समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री आज़म खान सहित कई लोगो को पाकिस्तान जाने को कहा। उन्होंने कहाकि जो भी विधायक भाजपाई और सपाई कहने वालो के पास अकल नहीं हैं। योगी और मोदी जो कर रहे हैं वो सब सही हैं।

हम आपको बता दे कि यह बलिया के विधायक सुरेंद्र सिंह हैं जोकि अक्सर अपने बयानों की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। उन्होंने कहाकि अगर आज़म खान को अपने पुरखो की वजह से हिन्दुस्तान में रहना पड़ रहा हैं तो वो पकिस्तान चले जाए। हम सभी हिन्दू मिलकर, चंदा जुटा कर उन्हें पाकिस्तान बार्डर पर छोड़ आएंगे। यह कहना की पूर्वजो को दोष देना गलत हैं उनको जो सही लगा उन लोगो ने किया। जिसको पकिस्तान जाना हैं वो जाए। बलिया के विधायक सुरेंद्र सिंह अपने बयान बाजी के लिए जाने जाते हैं बेबाक तरीके से अपनी बात को विपक्ष के सामने रखते हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned