scriptभाजपा के विधायक, नेता, मंत्री स्वयं बलात्कारियों के समर्थन में खड़े: ब्रिज कुमारी | BJP MLAs, leaders, ministers would stand up support rapists themselves | Patrika News
लखनऊ

भाजपा के विधायक, नेता, मंत्री स्वयं बलात्कारियों के समर्थन में खड़े: ब्रिज कुमारी

करोड़ों रुपए के बैनर होर्डिंग्स की जगह गली मोहल्लों में महिलाओं सुरक्षा के लिए CCTV कैमरे लगवाए मुख्यमंत्री

लखनऊOct 31, 2020 / 07:09 pm

Ritesh Singh

भाजपा के विधायक, नेता, मंत्री स्वयं बलात्कारियों के समर्थन में खड़े: ब्रिज कुमारी

भाजपा के विधायक, नेता, मंत्री स्वयं बलात्कारियों के समर्थन में खड़े: ब्रिज कुमारी

लखनऊ, आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता वैभव माहेश्वरी ने शनिवार को योगी सरकार के ‘मिशन शक्ति’ अभियान पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के हर चौराहे पर करोड़ों रुपए खर्च करके महिला सुरक्षा का दावा करते हुए ‘मिशन शक्ति’ के बैनर लगवाए हैं। लेकिन इन बैनरों के परे आप अखबार देख लें तो आपको पता चल जाएगा कि दावों और हकीकत में जमीन-आसमान का अंतर है। प्रदेश में हैवान राज चल रहा है।
उत्तर प्रदेश में स्मार्ट मीटर के नाम पर हो भ्रष्टाचार का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा की स्मार्ट मीटर पहले सिर्फ खून पी रहे थे आज वो खून भी करने लगे हैं। बनारस की घटना पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि स्मार्ट मीटर के कारण बनारस के अशोक भारती जी का बिल 30600 रुपए आया। उन्होंने सबसे गुहार लगाई लेकिन किसी ने उनकी समस्या नहीं सुनी उल्टा उनका कनेक्शन काट दिया गया। इस अपमान को वो सह नहीं पाये और उन्होंने आत्महत्या कर ली।
उन्होंने कहा ये कैसे स्मार्ट मीटर हैं, जो कभी ट्रिप कर रहे हैं, 30% तेज भाग रहे हैं। एक जगह पर बिजली का खर्च 28- 29 यूनिट था लेकिन निकल कर आया 856 यूनिट, 30 गुना ज्यादा रीडिंग निकल कर आई है। आम आदमी पार्टी बड़े स्तर पर इस भ्रष्टाचार को खुलासा करने के लिए आंदोलन करेगी। जीएसटी, नोटबंदी व कोरोनाकाल के बाद लोगों की कमाई की कमर टूट गयी है। ऐसे में प्रदेश सरकार को उनका साथ देना चाहिए। दिल्ली सरकार ने लोगों के लिए तमाम तरह की योजना लाई। राशन, पेंशन, सहयोग राशियों को डब्बल कर दी गई, अच्छे अस्पतल, बसों में महिलाओं के लिए फ्री यात्रा, सस्ती बिजली, फ्री पानी दे रही है। मुख्यमंत्री क्यों नहीं समझते की गरीब लोगों पर जुल्म करने के लिए नहीं बल्कि उनकी सहायता के लिए सरकार होती है।
प्रदेश सह प्रभारी ब्रिज कुमारी ने कहा कि मिशन शक्ति सिर्फ एक दिखावा है। जब प्रधानमंत्री ने ‘बेटी बचाओं, बेटी पढ़ाओं’ का नारा दिया था। इस नारे के जरिए उन्होंने लोगों को सचेत कर दिया था कि बीजेपी आ रही है आप अपनी बेटियों को बचाईयें। बीजेपी सरकार सिर्फ वादें करती है। यह सरकार सिर्फ अपने प्रति ही जिम्मेदार है इन्हें लोगों की दुख तकलीफों से कोई फर्क नहीं पड़ता।
उन्होंने कहा कि सरकार अपनी सुरक्षा के लिए गार्ड लेकर चलते है लेकिन बेटियों की सुरक्षा के लिए एक कैमरे तक नहीं लगाया है उत्तर प्रदेश के अंदर। मिशन शक्ति के नाम पर योगी जी राह चलते लोगों को पकड़कर उनसे माफी मंगवाने का काम कर रहे है। मिशन शक्ति का प्रचार केवल नाम के लिए हो रहा है। योगी आदित्यनाथ के राज में अखबार महिलाओं के साथ हुए अपराधों से भरे रहते है। भाजपा के विधायक, नेता, मंत्री स्वयं बलात्कारियों के समर्थन में खड़े हो जाते हैं। जबसे योगी सरकार आयी है प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ 15 प्रतिशत क्राइम बड़ गया है। आज बच्चियां खुली हवा में सांस नहीं ले पा रहीं हैं। जनता त्रस्त है और आदित्यनाथ मस्त हैं।
प्रदेश महासचिव दिनेश सिंह पटेल ने कहा कि उत्तर प्रदेश में महिलाओं के प्रति अपराध प्रतिदिन बढ़ते जा रहे है। योगी सरकार के अपराधों के खिलाफ जब आम आदमी पार्टी ने सड़कों पर विरोध प्रारंभ किया तो योगी सरकार डर गई। फिर उन्होंने मिशन शक्ति के नाम पर अपनी नाकामियों को छुपाने का प्रयास कर रही है। इसी संदर्भ में आम आदमी पार्टी की मांग है कि करोड़ों रुपए बैनर होर्डिंग्स पर खर्च करने की जगह योगी जी दिल्ली सरकार की तर्ज़ पर गली मोहल्लों में CCTV कैमरे लगवाए जाएं ताकि महिलाएं सुरक्षित महसूस कर सकें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो