scriptअखिलेश की साइकिल का मुकाबला मोटरसाइकिल से करेंगें सीएम योगी | BJP Motorcycle rally in up for lok sabha election 2019 | Patrika News

अखिलेश की साइकिल का मुकाबला मोटरसाइकिल से करेंगें सीएम योगी

locationलखनऊPublished: Nov 13, 2018 10:29:13 am

लोकसभा चुनाव में अपना झंडा गाड़ने के लिये पार्टियों ने एड़ी चोटी का जोर लगाना शुरु कर दिया है।

lucknow

अखिलेश की साइकिल का मुकाबला मोटरसाइकिल से करेंगें सीएम योगी

लखनऊ. लोकसभा चुनाव में अपना झंडा गाड़ने के लिये पार्टियों ने एड़ी चोटी का जोर लगाना शुरु कर दिया है। इसी सिलसिले में भाजपा के चुनावी अभियान को धार देने के लिए सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ और सरकार के सभी मंत्री 17 नवंबर को प्रदेश के अलग-अलग जिलों में मोटरसाइकल चलाकर कमल संदेश यात्रा निकालेंगे। भाजपा ने योजना बनाई है कि 17 नवंबर को सभी जिलों में एक साथ करीब आठ लाख मोटरसाइकलें सड़क पर हों। अभियान में सीएम योगी वाराणसी में तो डिप्टी सीएम केशव मौर्य प्रयागराज और डॉ.दिनेश शर्मा लखनऊ में मोटरसाइकल चलाएंगे।

हेलमेट पहनना होगा अनिवार्य

इस रैली में भाजपा द्वारा यह साफ निर्देश दिया गया है कि बाइक सवार के लिए हेलमेट पहनना अनिवार्य होगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ और सारे मंत्रियों को भी हेलमेट पहनने के साथ यातायात के नियमों का पालन करना अनिवार्य किया गया है। पार्टी की योजना के अनुसार सभी बाइक सवार एक ही जगह इकट्ठा होंगे और वहां से बाइक रैली निकलेगी। यह रैली कम से कम 6-7 किलोमीटर का फासला तय करेगी। इस दौरान कोई भी चौपहिया वाहन रैली में नहीं चलेगा। अगर रैली में कोई लाउडस्पीकर लेकर भी चलना चाहता है तो वह भी बाइक पर ही इसे लगाकर आएगा। जिन स्थलों से बाइक रैली निकलेगी, वहां रास्ते में महापुरुषों के चित्र लगाए जाएंग़े। पूरे रास्ते पर स्वच्छता अभियान भी चलाया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो