scriptबीजेपी सांसद ने पीएम आवास योजना के तहत रामलला के लिए मांगी छत | BJP mp harinarayan ask home for ramlalla in PM awas yojna | Patrika News

बीजेपी सांसद ने पीएम आवास योजना के तहत रामलला के लिए मांगी छत

locationलखनऊPublished: Dec 26, 2018 10:58:39 pm

Submitted by:

Prashant Srivastava

बीजेपी सांसद हरिनारायण राजभर ने पीएम आवास योजना के तहत रामलला के लिए मांगी छत

gg

बीजेपी सांसद ने पीएम आवास योजना के तहत रामलला के लिए मांगी छत

लखनऊ. अयोध्या मुद्दे पर लगातार बीजेपी नेताओं के बयान आ रहे हैं। यूपी के मऊ जिले के घोसी से भाजपा सांसद हरिनारायण राजभर ने रामलला के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत रामलला के लिए आवास मांगा। उन्होंने कहा- “फैजाबाद के डीएम को भी मैं पत्र लिखूंगा कि प्रभु श्रीराम के लिए प्रधानमंत्री आवास मुहैया कराया जाए। मोदी सरकार की मंशा है कि कोई बिना छत के न रहे। प्रभु राम तिरपाल में हैं। उनको भी प्रधानमंत्री आवास मिलना चाहिए।सांसद ने यह भी कहा कि बाबरी ढांचे को गिराने के लिए जिस तरह की कारसेवा हुई थी, ठीक उसी तरह की कारसेवा राम मंदिर निर्माण के लिए होनी चाहिए। यह भी कहा कि लोगों की आस्था का फैसला सुप्रीम कोर्ट और सरकार नहीं कर सकती।
सरकार से अभी तक नहीं मिला जवाब

लखनऊ में उन्होंने बताया, ”संसदीय बोर्ड की बैठक में भी हमने इस मुद्दे को उठाया था। पूछा था कि राम मंदिर का निर्माण कब तक होगा? कोई जवाब नहीं मिला। गृहमंत्री से भी मिला था, लेकिन उन्होंने भी कोई उचित जवाब नहीं दिया। देश में करोड़ों हिन्दुओं को राम मंदिर निर्माण के लिए खुद आगे आकर एक और कारसेवा करनी चाहिए।” उन्होंने कहा कि वह सांसद होने से पहले एक हिंदू भी हैं और ये धार्मिक आस्था का मुद्दा है। इसी कारण वह रामलला के लिए छत चाहते हैं। बता दें कि कई संगठन मंदिर बनवाने के लिए अध्यादेश लाने का दबाव बना रहे हैं, जबकि विपक्ष विवादास्पद मुद्दे पर अदालत के फैसले की प्रतीक्षा करने के लिए कह रहा है।
14 याचिकाओं पर होगी सुनवाई

प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई और न्यायमूर्ति एस के कौल की पीठ चार जनवरी को रामजन्मभूमि-बाबरी मस्जिद भूमि मालिकाना हक मामले से जुड़ी याचिकाओं पर सुनवाई कर सकती है. शीर्ष न्यायालय में वर्ष 2010 के इलाहाबाद उच्च न्यायालय के फैसले के खिलाफ 14 अपील दायर की गई है.।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो