भाजपा सांसद के बेटे ने खुद को साजिशन मरवाई थी गोली, साले ने खोला राज, सामने आई लव मैरिज के बाद की पूरी कहानी

भारतीय जनता पार्टी सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष किशोर पर फायरिंग मामले में बड़ा खुलासा हुआ है।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष किशोर पर फायरिंग मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। आयुष किशोर ने अपने साले से खुद पर गोली चलवाई थी। पांच लोगों को फंसाने के लिए यह साजिश रची गई थी। पुलिस पूछताछ में आयुष के साले ने इस बात को कबूल किया है। हिरासत में लिए आयुष के साले आदर्श ने पुलिस पूछताछ में कई अहम खुलासे किए हैं। उसने बताया कि भाजपा सांसद के बेटे आयुष ने साजिशन खुद पर गोली चलवाई। आयुष ने कुछ लोगों को फंसाने के लिए यह साजिश रची थी। पुलिस कमिश्रनर के मुताबिक आयुष ने अपनी मर्जी से शादी की है। वह सांसद कौशल किशोर से अलग रहता है। उसने कुछ लोगों को फंसाने के लिए अपने साले से खुद पर गोली चलवाई। अभी तक मामला दर्ज नहीं किया गया है। फिलहाल मामले में जांच की जा रही है।

बीजेपी सांसद के बेटे ने खुद रची साजिश

आपको बता दें कि मंगलवार देर रात राजधानी लखनऊ स्थित छठे मिल के पास बदमाशों द्वारा भाजपा सांसद के बेटे आयुष को सीने में गोली मारने की बात सामने आई थी। जिससे वह घायल हो गया। आयुष की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। मंगलवार देर रात लगभग 2:30 बजे आयुष को छठे मिल पर गश्त कर रहे पुलिस वालों ने देखा तो उठाकर ट्रामा सेंटर लाए। पता चला कि भाजपा सांसद का बेटा आयुष गाड़ी से निकला था। छठे मिल पर जब उसने गाड़ी रोकी तभी बाइक सवार बदमाशों ने उस पर फायरिंग कर दी। गोली लगने से आयुष घायल हो गया। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया।वहीं घटना की सूचना मिलने पर सांसद कौशल किशोर और पुलिस के आला अधिकारी ट्रॉमा सेंटर पहुंचे थे। जिसके बाद जांच की गई और चौंकाने वाला खुलासा हुआ।

पिस्टर की गई रिकवर

लखनऊ पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने कहा कि जिस पिस्टल से गोली चली थी, उसे हमने रिकवर कर लिया है। साले आदर्श ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि सांसद के बेटे ने कहा था कि किसी को फंसाना है। चंदन गुप्ता, मनीष जायसवाल और प्रदीप कुमार सिंह से कोई दुश्मनी थी, इसीलिये इन लोगों को फंसाने के लिए साजिश रची गयी। साजिश के तहत हमला करवाकर उनके खिलाफ़ मुकदमा दर्ज कराये जाने का प्लान था। वहीं बीजेपी सांसद कौशल किशोर ने इस मामले में कोई भी जानकारी होने से इनकार किया है। उन्होंने बताया कि यह कहा जा रहा है कि जब वारदात हुई तो आयुष का साला-साथ में था। उन्होंने कहा कि आयुष ने लव मैरिज की थी, इसलिए हमने उससे नाता तोड़ दिया था। उसने आत्महत्या की धमकी दी थी।

यह भी पढ़ें: 31 मार्च तक अगर नहीं करवाया ये बड़ा काम, तो आपका Aadhaar Card हो जाएगा डीएक्टीवेट, तगड़ा जुर्मामा भी लगेगा

BJP
Show More
नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned