script

भाजपा सांसद के पुत्र ने अपनी पत्नी पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- हनी ट्रैप में फंसाया उसने

locationलखनऊPublished: Mar 09, 2021 06:19:00 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

भाजपा (BJP) सांसद कौशल किशोर (Kaushal Kishore) के पुत्र आयुष पर गोली चलने के मामले में एक के बाद एक नए मोड़ आ रहे हैं।

Kaushal Kishore

Kaushal Kishore

पत्रिका न्यूज नेटवर्क.

लखनऊ. भाजपा सांसद कौशल किशोर (Kaushal Kishore) के पुत्र आयुष पर गोली चलने के मामले में एक के बाद एक नए मोड़ आ रहे हैं। हाल में सांसद की बहू अंकिता (Ankita) ने अपने पति व सांसद दोनों पर आरोप लगाते हुए अपनी जान को खतरा बताया था। अब खुद आयुष ने एक वीडियो जारी कर अपनी पत्नी को ही कटघरे में खड़ा कर दिया है। आयुष ने पत्नी पर ही उसपर गोली चलवाने के साथ-साथ अपने प्यार के जाल में फंसाने व पहले ही दो बार शादी करने के आरोप लगाए हैं। आयुष अपने माता-पिता से भी अपने किए के लिए माफी मांगता दिख रहा है।
ये भी पढ़ें- कौशल किशोर की बहू ने पति पर गोली चलने के मामले में कहा- सांसद को सब पता था, मेरी जान को है खतरा

मुझे प्रेम जाल में फंसाया-

आयुष ने जारी वीडियो में सिलसिलेवार तरीके से कई खुलासे किए हैं। उसने अपनी पत्नी द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को खारिज किया है। साथ ही कहा है कि उसने मुझे अपने प्रेम जाल में फंसाया है। मैंने अपने माता-पिता से लड़ झगड़कर उससे शादी की थी। लेकिन उसने धोखा दिया। वह दो बार शादी कर चुकी है और यह बात उसने छिपाई। जब इस बारे में पूछा गया, तो वह झगड़ने लगी। यह हनी ट्रैप है। वह कई लोगों को फंसा चुकी है और इनका पूरा परिवार फ्रॉड है।
ये भी पढ़ें- यूपी में कोरोना को हुआ एक साल, छह मार्च को मिला था पहला केस, जानें क्या-क्या हुआ एक वर्ष में

विरोधी अंकिता को अच्छा ऑफर दे रहे-
आयुष का आरोप है कि अंकिता ने उसे व उसके पिता को बर्बाद करने की धमकी भी दी थी। गोली लगने के बाद जिस दिन वह अस्पताल में भर्ती था, उस दिन अंकिता ने फोन पर उसे धमकी दी व पिता कौशल किशोर के विरोधियों संग मिलने की बात कही। विरोधी अंकिता को अच्छा ऑफर दे रहे थे।
माता-पिता से मांगी माफी-

आयुष ने आगे कहा कि वह अपने माता-पिता से माफी मांगना चाहते हैं। साथ ही आयुष ने आग्रह किया कि जो लोग यह वीडियो देख रहे हैं, वह अपने बच्चों को भी दिखाएं, ताकि मेरे भाई-बहनों के साथ ऐसा न हो। वह किसी हनी ट्रैप में न फंसे।
ये भी पढ़ें- मुख्तार अंसारी को यूपी जेल में ट्रांसफर करने के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित

मैं खुद पर क्यों गोली चलवाऊंगाः आयुष

आयुष ने खुद पर गोली चलाए जाने के आरोपों पर कहा कि यदि गोली कहीं और लग जाती तो मेरी जान जा सकती थी। मुझे मारने की कोशिश हुई, लेकिन मेरी किस्मत अच्छी थी कि मैं बच गया। आयुष ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि गोलीकांड के बाद मैं लखनऊ में नहीं हूं। मैं तीन दिन नशे में रहा। आज भी मेरे दिमाग की हालत ठीक नहीं है। अंकिता ने दो शादियां कर रखी हैं। मैं उसके चक्कर में फंस गया हूं। लखनऊ आकर मैं सरेंडर करूंगा।

ट्रेंडिंग वीडियो