scriptटिकट कटने के बाद यह सांसद भाजपा कार्यालय के बाहर बैठा धरने पर, दिया बड़ा बयान | BJP MP sits on dharna after getting replaced by another candidate | Patrika News

टिकट कटने के बाद यह सांसद भाजपा कार्यालय के बाहर बैठा धरने पर, दिया बड़ा बयान

locationलखनऊPublished: Apr 06, 2019 08:04:02 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

भाजपा द्वारा लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों की नई सूची जारी होने के बाद यह सांसद बेहद नाराज हैं

Bhairon Prasad

Bhairon Prasad

लखनऊ. भाजपा द्वारा लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों की नई सूची जारी होने के बाद बांदा सांसद बेहद नाराज हैं। दरअसल भाजपा ने मौजूदा सांसद भैरो प्रसाद मिश्रा के स्थान पर विधायक आर के पटेल को लोकसभा का टिकट दे दिया है। सूची में अपना नाम कटते ही भैरो प्रसाद मिश्रा दिल्ली में भाजपा कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए हैं। और भाजपा से टिकट काटने का कारण पूछ रहे हैं। उनका आरोप है कि पार्टी ने उनके अच्छे रिपोर्ट कार्ड के बावदूद टिकट नहीं दिया।
ये भी पढ़ें- भाजपा ने जारी की उम्मीदवारों की एक और list, झांसी, बांदा सीट पर इन्हें दिया टिकट, देखें 70 प्रत्याशियों की district wise list

भैरो प्रसाद ने दिया बयान-

दिल्ली में भाजपा हेटक्वाटर के बाहर अकेले धरने पर भैरो प्रसाद ने एक बयान में कहा कि मैं शुरूआत से भाजपा के साथ रहा। क्षेत्रीय स्तर पर मैनें लागातार कई कार्य किए। विकास कार्य किए। पार्टी कार्यक्रमों में खुद से खर्चा किया। बावजूद इसके मेरे साथ यह किया जाता है। आज मुझे इसका जवाब चाहिए, इसलिए मैं पार्टी कार्यालय के बाहर बैठा हूं। राजनाथ सिंह जी को पता चल गया है। अमित शाह जी तक भी बात पहुंच जाएगी।
ये भी पढ़ें- इस पार्टी यूपी अध्यक्ष ने दे दिया बहुत बड़ा बयान, कहा- इटावा अब मुलायम व अखिलेश का गढ़ नहीं रहा

भाजपा ने बुंदेलखंड की सभी सीटों पर उम्मीदवार किए घोषित-
झांसी और बांदा में प्रत्याशियों के नामों के एलान के साथ ही बुंदेलखंड की चारों सीटों पर भाजपा ने अपने प्रत्याशी घोषित कर दिये हैं। इससे पर हमीरपुर से पुष्पेंद्र सिंह चंदेल तो वहीं जालौन से भानुप्रताप वर्मा पर भाजपा ने उम्मीदवार घोषित किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो