लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद Dr. Subramanian swamy ने कहा है कि उनका और Asaduddin Owaisi का डीएनए एक ही है। लखनऊ में महामना और हिन्दुत्व विषय पर आयोजित एक कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में बोलते हुए स्वामी ने यह बात कही। उन्होंने कहा कि भारत में रहने वाले सभी मुसलमानों के पूर्वज हिन्दू थे। स्वामी ने कहा कि कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक भारत में रहने वाले सभी लोगों का डीएनए एक ही है। Muslims का भी डीएनए एक है। स्वामी ने कहा कि एक बहस में Owaisi ने अपने को अलग पंथ का बताया तो मैंने कहा कि हैदराबाद में बहुत सारे लैबोरेटरी है। वहां मेरे साथ चलिए। दोनों का डीएनए टेस्ट होने के बाद साबित हो जायेगा कि हमारा डीएनए एक ही है और आपके पूर्वज भी हिन्दू हैं।

अयोध्या में राम मंदिर का दावा

स्वामी ने कहा कि Jammu Kashmir से Section 370 हटाने के लिए सिर्फ एक Notification की जरूरत है। अभी एक साल बचा है। Ram mandir मसले पर बोलते हुए स्वामी ने कहा कि राम मंदिर केस हम जीत जायेंगे। इसमें कोई संदेह नहीं। कांग्रेस की बेवकूफी के कारण हमारा काम आसान हो गया है। Dr. Subramanian swamy ने कहा कि हम चाहें तो किसी भी मस्जिद को तोड़ सकते हैं। लेकिन हम यह नहीं करते। हम तर्क करते हैं। संवाद करते हैं। लड़ाई को मजबूर करेंगे तो हम छोड़ने वाले नहीं।

Govindacharya भी रहे कार्यक्रम में मौजूद

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे संघ विचारक n. Govindacharya ने कहा कि काशी हिन्दू विश्वविद्यालय में 1975 तक संघ की शाखा लगती थी। संघ के लिए दो कमरे आवंटित थे। उस समय इमरजेंसी लगा और तब बुलडोजर लगाकर इसे ढहा दिया गया। बात शाह कमीशन तक पहुंची थी। हिन्दू शब्द राष्ट्रसूचक अधिकल्पना है। यह किसी धर्म यह पंथ की ओर संकेत नहीं करता। सर सैयद अहमद खान ने भी कहा था कि मेरा धर्म मुस्लिम है लेकिन राष्ट्रीयता के नाते मैं हिन्दू हूँ।

बयान

भाजपा सांसद Dr. Subramanian swamy का बयान

मेरा और Owaisi का डीएनए एक
हम ही जीतेंगे राम मंदिर का केस
370 हटाने के लिए बचा है एक साल का समय

 

Bharatiya Janata Party
Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned