scriptकाबुल हमला:मारे गए हमला करने वाले तीनों आतंकी | Kabul blast: All the millitants who attacked in kabul are killed | Patrika News

काबुल हमला:मारे गए हमला करने वाले तीनों आतंकी

Published: Dec 12, 2015 02:56:00 pm

Submitted by:

barkha mishra

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में स्पेन के  दूतावास के
पास एक होटल में शामिल तालिबान के सभी तीन आतंकवादी मारे गए। सुरक्षा बलों
द्वारा यह कार्रवाई आज सुबह तड़के की गई।

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में स्पेन के दूतावास के पास एक होटल में शामिल तालिबान के सभी तीन आतंकवादी मारे गए। सुरक्षा बलों द्वारा यह कार्रवाई आज सुबह तड़के की गई।

काबुल पुलिस के प्रमुख अब्दुल रहमान रहीमी ने बताया कि स्पेन दूतावास के समीन एक होटल में हमला करने वाले सभी तीन आतंकवादी मारे गए है।

इस हमले में स्पेन के एक सुरक्षा अधिकारी की भी मौत हो गई थी। और अफगान पुलिस के पांच जवान घायल हो हुए। साथ ही स्पेन का एक नागरिक और अफगानिस्तान के नौ नागरिक समेत वहां पर 47 अन्य लोग घायल हो गए।

गौरतलब है कि यह आतंवादियों द्वारा किया गया हमला शाम छ बजे किया गया था। जिसमें आतंकवादी ने एक तरफ गेस्ट हादस के पास एक कार में विस्फोट किया गया और तीन बंदूकधारियों ने एक इमारत में सुरक्षा बलों पर गोलियां चलानी शुरु कर दी थी।

रहीमी ने कहा कि आतंकवादियों के अभियान शुरु करने में थोड़ा वक्त लग गया क्योकि वहां पर मौजूद लोगों को सुरक्षित बाहर निकालना जरुरी था। उन्हे निकालने के बाद इस अभियान को शुरु कर दिया गया।



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो