scriptBJP started 'Donation Campaign on Atal Bihari Vajpayee birthday | Atal Bihari Vajpayee पूर्व प्रधानमंत्री की जयंती से BJP ने शुरू किया 'चंदा अभियान', 5 चुनावी राज्यों में बदलाव | Patrika News

Atal Bihari Vajpayee पूर्व प्रधानमंत्री की जयंती से BJP ने शुरू किया 'चंदा अभियान', 5 चुनावी राज्यों में बदलाव

Atal Bihari Vajpayee Birth Anniversary पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी का जन्म दिन मनाकर भाजपा उन्हें याद कर रही है। वहीं 25 दिसंबर को अटल बिहारी बाजपेयी के जन्म दिन वाले दिन से 'स्पेशल माइक्रो डोनेशन कैम्प' की शुरुआत भी की जा रही है।

लखनऊ

Updated: December 25, 2021 06:32:30 pm

लखनऊ. Atal Bihari Vajpayee पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के अवसर पर भाजपा ने विशेष चंदा अभियान की शुरूआत कर दी है। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ' स्पेशल माइक्रो डोनेशन कैंपेन ' नाम से इस विशेष अभियान की शुरूआत करते हुए पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं और नेताओं से 5 रुपये से लेकर 1000 रुपये तक का चंदा स्वयं देने और लोगों से दिलवाने को भी कहा है। उन्होंने चंदे के तौर पर पार्टी फंड में स्वयं 1000 रुपये का दान देकर इस अभियान की शुरूआत की।
Atal Bihari Vajpayee Donation Camp
Atal Bihari Vajpayee Donation Camp
Atal Bihari Vajpayee बर्थ डे पर शुरू हुआ चन्दा कैम्पेन,

जेपी नड्डा ने इस विशेष चंदा अभियान को लॉन्च करने की जानकारी देते हुए ट्वीट किया, अटल जी की जयंती यानि आज 25 दिसंबर से लेकर दीन दयाल जी की पुण्यतिथि 11 फरवरी , 2022 तक भाजपा स्पेशल माइक्रो डोनेशन कैंपेन चला रही है। आपका समर्थन उस पार्टी को मजबूत करेगा जो हमेशा भारत को पहले रखती है।
Micro Donation Camp

पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं को लिखे पत्र को ट्विटर पर सार्वजनिक करते हुए नड्डा ने लिखा, हमारे कार्यकर्ता इस माइक्रो डोनेशन अभियान के जरिए लाखों लोगों से जुड़ेंगे। नमो एप में डोनेशन मॉड्यूल के माध्यम से चंदा लेंगे। मैं दुनिया के सबसे बड़े राष्ट्रवादी आंदोलन को मजबूत करने के लिए लोगों का आशीर्वाद चाहता हूं।
5 राज्यों में चलेगा चुनावी अभियान

देश भर में आम लोगों के साथ जुड़कर उन्हें भाजपा सरकार की नीतियों और कार्यक्रमों के बारे में जानकारी देने के लिहाज से इस अभियान को काफी अहम माना जा रहा है। खासतौर से 5 चुनावी राज्यों में इस अभियान से भाजपा को काफी फायदा मिलने की उम्मीद है इसलिए पार्टी कार्यकतार्ओं और नेताओं को बढ़-चढ़कर इस अभियान में शामिल होने के लिए प्रेरित करने के मकसद से नड्डा ने अपने पत्र में लिखा, इस अभियान को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने और उन्हें चंदा देने के लिए प्रेरित करने वाले कार्यकर्ताओं को हर स्तर पर पहचान मिलेगी और उन्हें जिला, राज्य और केंद्र स्तर पर सम्मानित किया जाएगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Sharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावCash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीइस एक्ट्रेस को किस करने पर घबरा जाते थे इमरान हाशमी, सीन के बात पूछते थे ये सवालजैक कैलिस ने चुनी इतिहास की सर्वश्रेष्ठ ऑलटाइम XI, 3 भारतीय खिलाड़ियों को दी जगहदुल्हन के लिबाज के साथ इलियाना डिक्रूज ने पहनी ऐसी चीज, जिसे देख सब हो गए हैरानकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेश

बड़ी खबरें

RRB-NTPC Results: प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले रेल मंत्री, रेलवे आपकी संपत्ति है, इसको संभालकर रखेंRepublic Day 2022 LIVE updates: राजपथ पर दिखी संस्कृति और नारी शक्ति की झलक, 7 राफेल, 17 जगुआर और मिग-29 ने दिखाया जलवानहीं चाहिए अवार्ड! इन्होंने ठुकरा दिया पद्म सम्मान, जानिए क्या है वजहजिनका नाम सुनते ही थर-थर कांपते थे आतंकी, जानें कौन थे शहीद ASI बाबू राम जिन्हें मिला अशोक चक्रRepublic Day 2022: 'अमृत महोत्सव' के आलोक में सशक्त बने भारतीय गणतंत्रUP Election 2022: यूपी में सात चरणों में कब-कब और कहाँ-कहाँ होने हैं चुनाव, देखिये पूरी लिस्टकोरोना ने राजस्थान में 21 लोगों की जान ली, 13 हजार नए रोगी मिलेUP Election 2022: यूपी में 3 मार्च को है छठवें चरण का चुनाव, 10 जिलों की 58 सीटों पर होगा मतदान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.