scriptसामाजिक सम्मेलन से जातिगत वोटरों को साधने निकली भाजपा, CM योगी ने की शुरुआत | bjp starts social programme for caste voter in assembly elections | Patrika News

सामाजिक सम्मेलन से जातिगत वोटरों को साधने निकली भाजपा, CM योगी ने की शुरुआत

locationलखनऊPublished: Oct 17, 2021 04:33:40 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

उत्तर प्रदेश में भाजपा ने आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए सामाजिक सम्मेलन के माध्यम से कार्यक्रम की शुरुआत कर दी है। इस कार्यक्रम की औपचारिक शुरुआत करते सीएम योगी आदित्यनाथ ने रविवार 17 अक्टूबर को कार्यक्रताओं को संबोधित किया।

yogi-adityanath_1567597307.jpeg

File Photo

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में आगामी चुनावों को लेकर भाजपा ने व्यापक कार्यक्रम बनाया है। जिसमें हर जिले में सामाजिक सम्मेलन कराने की शुरुआत लखनऊ से सीएम योगी आदित्यनाथ ने रविवार को कर दी है। 17 अक्टूबर से शुरू हुए सामाजिक कार्यक्रम में सभी जातियों के वोटरों के आधार पर हर जिले में सम्मेलन होंगे। इस कार्यक्रम का समापन 27 अक्टूबर को होगा। इस कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम सर्वे भवन्तु सुखिना पर विश्वास करते हैं। इसी प्रकार से काम भी करते हैं। पहले की सरकार का नारा भी सबका साथ सबका विकास था लेकिन उनका उद्देश्य सबका साथ अपना विकास अपने परिवार का विकास’ था।
17 अक्टूबर से 27 अक्टूबर तक सामाजिक सम्मेलन में जातियों को साधने की तैयारी

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में एक बार फिर से भाजपा अपनी सरकार बनाने के लिए जातिगत वोटरों पर दांव लगाने जा रही है। इस सामाजिक कार्यक्रम के माध्यम से छोटी छोटी जातियों को पार्टी से जोड़कर उसे पार्टी के लिए वोटर बनाने का प्रयास कर रही है। इस कार्यक्रम में 17 अक्टूबर से सीएम योगी आदित्यनाथ के द्वारा शुरुआत कराते हुए 27 अक्टूबर तक चलाने का प्लान है। हर जिले में एक प्रभारी मंत्री को इस कार्यक्रम में बुलाया जाएगा।
सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा पर साधा निशाना

इस कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा पर निशाना साधा। उन्होने कहा कि पहले की सरकारों में हमारे धार्मिक कार्यक्रमों के दौरान कर्फ़्यू लग जाता था हर जिले में दंगे और हिंसा फैल जाती थी। हर जिले का मालिक दूसरे समुदायों में लोगों को बना दिया जाता था। लेकिन अब ऐसा नहीं है। अब हर गरीब को अपनी छोटी छोटी जरूरतों को पूरा करने के लिए साहूकार के पास जाने की जरूरत नहीं है। हमारी सरकार सबको सम्मान से जीने का अधिकार दे रही है।
डिप्टी सीएम केशव दिनेश समेत पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भी रहे मौजूद

इस अभियान की शुरुआत के दौरान प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य डॉ दिनेश शर्मा मौजूद रहे। इस कार्यक्रम की प्रभारी प्रियंका सिंह रावत को बनाया गया है। जिनकी ज़िम्मेदारी पूरे प्रदेश के हर जिले में जाकर सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलनों को पूरा कराने की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो