स्वतंत्र देव सिंह को लेकर आई बड़ी खबर, आनन-फानन में हेलीकॉप्टर से पहुंचे लखनऊ, करेंगे ये बड़ा ऐलान

स्वतंत्र देव सिंह को लेकर आई बड़ी खबर, आनन-फानन में हेलीकॉप्टर से पहुंचे लखनऊ, करेंगे ये बड़ा ऐलान

Ruchi Sharma | Publish: Aug, 13 2019 01:53:00 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) के साथ हुए हादसे के बाद उनको अस्पताल से छुट्टी मिल गई है

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष (BJP State President ) स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) के साथ हुए हादसे के बाद उनको अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। अब वह भाजपा की बैठक में शामिल होंगे। प्रदेश अध्यक्ष हेलीकॉप्टर से लखनऊ रवाना हो गए हैं। आज मंगलवार को वे प्रदेश के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।

यह भी पढ़ें- भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रही इस महिला ने अपने अधिकारी पति को ही करवाया निलंबित, सभी सरकारें कर रही है वाहवाही

जानकारी हो कि सोमवार को मुजफ्फरनगर में स्वागत समारोह के दौरान वाहन से नीचे उतरते समय प्रदेश अध्यक्ष घायल हो गए थे। उनकी दाएं हाथ की अंगुली कट गई थी। इसके बाद उन्हें वर्धमान अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां डॉक्टर ने उनका ऑपरेशन किया। प्रदेश अध्यक्ष एवं परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह को एआरटीओ कार्यालय के नवीन भवन का लोकार्पण करना था। जिले की सीमा में प्रवेश के दौरान स्वतंत्र देव सिंह का जगह-जगह स्वागत हो रहा था। सैकड़ों कारों का काफिला उनके साथ था। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और केंद्रीय पशुधन राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान खुले डीसीएम में सवार थे। उनके साथ भाजपा के विधायक और पदाधिकारी भी मौजूद थे। डीसीएम बार-बार जाम में फंस रहा था।


इसके बाद मंत्री ने भाजपा नेताओं से उन्हें कार में बैठाने के लिए कहा। शहर के सरकुलर रोड पर शाकुंतलम कॉलोनी के सामने वे डीसीएम से उतरकर कार में बैठने जा रहे थे। इसी समय उनकी अंगुली डीसीएम के तार में फंस कर कट गई। उनके घायल होने पर उन्हें कार से महावीर चौक स्थित वर्धमान अस्पताल में लाया गया। हॉस्पिटल में डॉ. मुकेश जैन ने उनकी सर्जरी की।

उधर, सूचना मिलने के बाद डीएम सेल्वा कुमारी जे और एसएसपी अभिषेक यादव भी अस्पताल पहुंचे थे। वहीं मुजफ्फरनगर, मेरठ, सहारनपुर और शामली के भाजपा नेता बड़ी संख्या में प्रदेश अध्यक्ष का हाल जानने पहुंचे थे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned